फीस भरने गए बी.टैक. के छात्र को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 08:21 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा-कोटकपूरा रोड पर गांव राजेयाना के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मोटरसाइकिल चालक अर्शदीप सिंह (23) निवासी गांव लंडे की मौत होने का पता चला है। इस संबंधी बाघापुराना पुलिस ने मृतक के पिता गुरमीत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बाघापुराना थाना के सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि मृतक का पिता गुरमीत सिंह खेतीबाड़ी का काम करने के अलावा बाघापुराना में पटवारी तैनात है। उसने कहा कि उसका बेटा अर्शदीप सिंह अपने मोटरसाइकिल पर गांव लंडे से गांव ढुडीके कालेज में बी.टैक. की फीस भरने के लिए गया था। जब वह अपने मोटरसाइकिल पर देर सायं वापस गांव आ रहा था तो गांव रादेयाना के पास रास्ते पर किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिस पर वह सड़क पर गिर गया और उसके गहरी चोटें आईं।

उसे सिविल अस्पताल बाघापुराना दाखिल करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल मोगा रैफर कर दिया। जब वह उसे मोगा लेकर आ रहे थे तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने कहा कि आज अर्शदीप सिंह के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News