दर्दनाक हादसे में पिता की मौत, बेटे सहित 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 09:55 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास, संजीव): ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर घायल हो गए।जानकारी अनुसार रविवार सुबह संगरूर की ओर से आ रही ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली जब काकड़ा रोड की ओर जाने के लिए सॢवस लेन पर चढ़ी तो अनाज मंडी के सामने संतुलन गंवाकर सॢवस लेन पर खड़े 2 मोटरसाइकिलों को कुचलकर एक अन्य मोटरसाइकिल सवार बाप-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया।

इस दौरान ट्राली में लदी ईंटें बाप-बेटे के ऊपर पलट गईं जिस कारण ईंटों के नीचे दबे मोटरसाइकिल सवार कुलविंद्र सिंह निवासी खनना की मौत हो गई व मोटरसाइकिल चला रहा उसका पुत्र नवदीप सिंह (20) सहित नजदीक खड़ा व्यक्ति केवल सिंह निवासी गांव दयालगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

मृतक के रिश्तेदार डिम्पी निवासी भवानीगढ़ ने बताया कि मृतक कुलविन्दर सिंह आज अपने लड़के के साथ भवानीगढ़ में अपने ससुराल घर मिलने आया था कि यह दुखदायक हादसा घट गया। उधर मौके पर हादसे वाली जगह पर खड़े कुछ लोगों ने बताया कि ईंटों वाली ट्रैक्टर-ट्राली की रफ्तार तेज थी जिस कारण लोगों ने भागकर अपनी जान 
बचाई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News