सत्संग सुनकर घर वापिस लौट रहे परिवार की कार को घसीटते ले गया ट्रक, छत उखड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 09:23 AM (IST)

जालंधर (वरुण): पठानकोट फ्लाईओवर पर मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक आगे जा रही कार को घसीटते ले गया। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और उसकी छत तक उखड़ गई जबकि गाड़ी में सवार परिवार का बाल भी बांका नहीं हुआ। हालांकि हादसे में कार चालक की पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

रइया के रहने वाले सतनाम सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी बलजीत कौर, माता जसविंदर कौर व बेटा-बेटी के साथ सत्संग सुनकर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी पठानकोट फ्लाईओवर पर पहुंची तो पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और काफी दूर तक ट्रक उन्हें घसीटता ले गया। जैसा ही ट्रक रुका तो राहगीरों ने सतनाम सिंह और उसके पूरे परिवार को गाड़ी में से बाहर निकाला। हादसे में गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई थी। गाड़ी की छत तक उखड़ गई थी जबकि सीटें भी सडक़ पर आ गई थी। सतनाम सिंह, उनकी माता व बच्चों को मामूली चोट आई है, लेकिन बलजीत कौर को गंभीर चोटें लगी है। बलजीत कौर को लोगों की मदद से अस्पताल दाखिल करवाया गया है। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है।

वहीं, ट्रक ड्राइवर ट्रक छोडक़र फरार हो गया था। हादसे की सूचना मिलते ही थाना 8 के सब इंस्पैक्टर तलविंदर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक के मालिकों के साथ बात हो गई है। दोनों पार्टियों ने बुधवार का समय रखा है, जिसके बाद पीडि़त पक्ष द्वारा दिए बयानों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह भी माना जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ वहां पर सडक़ निर्माण का काम चल रहा था और सडक़ भी उखाड़ी गई थी जिसके चलते उस रोड पर वाहनों के संतुलन बिगड़ने से हादसे होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News