हाईवे पर घटा सड़क हादसा, आपस में टकराईं गाड़ियां, वाहनों के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 06:17 PM (IST)

दोराहा (विनायक): दोराहा हाईवे पर कद्दौं फ्लाईओवर ब्रिज पर दोपहर को हुए भीषण हादसे में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। यह हादसा तब हुआ जब आगे जा रही एक कार ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिसके बाद पीछे से तेज गति से आ रही कई गाड़ियां एक-एक कर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों से टकरा गई। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कई कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कारों में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया।

इस हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार में सवार घायल महिला ने बताया कि वह अपने पति और बच्चे के साथ जीरकपुर से लुधियाना जा रही थी, तभी दोपहर को दोराहा के पास उनकी कार के आगे इनोवा कार ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिसके बाद उनकी कार बेकाबू हो गई और आगे जा रही इनोवा गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे के बाद पीछे आ रहे कई अन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना के बाद कुछ वाहन चालक अपने वाहन वहां से ले गए और कुछ ने पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी।

इस घटना की सूचना मिलने पर दोराहा पुलिस चौकी के प्रभारी ए.एस.आई. कुलदीप सिंह, ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह गौसल, हवलदार रविंदर सिंह बिल्ला तुरंत मौके पर पहुंचे, जिन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवाकर रास्ता खुलवाया और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी और घायलों को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News