रैकी के बाद रात को फैक्ट्री में करते थे डकैती, सेल लगाकर बेचते थे चोरी का माल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 11:29 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): दिन के समय रैकी कर रात को फैक्ट्री में डकैती करने वाले छोटा डॉन गैंग का सी.आई.एस.-2 की पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने सरगना सहित 5 मैंबरों को दबोचकर उनके पास से 2 दातर, 3 राड, महिंद्रा गाड़ी, मारूति कार, 1 एक्टिवा, 511 जैकेट व 600 स्वैट शर्ट बरामद कर थाना मेहरबान में केस दर्ज किया है।

जानकारी देते डी.सी.पी. सिमरतपाल सिंह ढींढसा, ए.सी.पी. सुरिंदर मोहन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद जावेद उर्फ छोटा डॉन, शोएब, सोनू, सलीम और मोहम्मद मुबारक और फरार की पहचान सोहल, हुसैन और शाहरुख के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार सभी के खिलाफ पहले भी कई आपराधीक मामले दर्ज है, गैंग द्वारा जिस फैक्ट्री में वारदात करनी होती थी, वहां पर दिन के समय रैकी करते और पता लगाते कि रात को फैक्ट्री में कितने वर्कर मौजूद रहते हैं और उसी के हिसाब से अपनी टीम और हथियार लेकर आते। पुलिस के अनुसार कुछ समय में गैंग द्वारा बहादूरके रोड़, ताजपुर रोड़, टिब्बा रोड़, भामियां कलां में 20 से ज्यादा कपड़ा फैक्ट्रियों में चोरी की वारदातें कर चुके हैं।

शरण निटवेयर में डाके की वारदात भी हल
लगभग 5 दिन पहले राहो रोड़ के साथ सीड़ा रोड पर शरण निटवेयर में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना लाखों का सामान भी इसी गैंग द्वारा लूटा गया था, गैग के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने वारदात में प्रयोग महिंद्रा गाड़ी व चोरीशुदा सामान बरामद कर लिया है।

वारदात के बाद सहारनपुर होते फरार, सेल लगा बेचते सामान
पुलिस के अनुसार सभी आरोपी सहारनपुर के रहने वाले हैं और शहर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे है, हर वारदात के बाद वह सहारनपुर फरार हो जाते और चोरीशुदा सामान की सेल लगाकर बेच देते। बाद में वहीं पर मोज मस्ती करते व पैसे समाप्त होने पर फिर से वारदात करने शहर आ जाते। वारदात में प्रयोग वाहन भी चोरी के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News