Punjab : लुटेरों ने एक और बड़ी वारदात को दिया अंजाम, दिन-दहाड़े गोली मार की ह*त्या

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 06:38 PM (IST)

अमृतसर : पंजाब में गोलीयां चलनी आम बात बनती जा रही है, लुटेरों के आतंक से राज्य में दहशत का माहौल पैदा हो रहा है। इसी बीच अमृतसर के वडाला जोहल इलाके में मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने एक व्यक्ति गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अनिल कुमार (उम्र 25) निवासी यूपी जोकि इस इस समय अमृतसर में रह रहे है।  

जानकारी के मुताबिक, अनिल और उसका भाई रोशन अमृतसर में काम करते है। वडाला जोहल में 21 सितंबर की सुबह करीब 9.30 बजे वह काम कर रहा था, वहां बाहर अनिल बैठकर फोन देख रहा था। इतने में अचानक मोटरसाइकिल सवार 3 युवक आए और पीड़ित से उसका फोन छीनने लगे, जिसका अनिल द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। अंदर बैठे खाना खा रहे उसके भाई व अन्य मजदूरों ने जब आवाज सूनी तो तुरंत बाहर आए और अनिल को गंभीर रुप में जख्मी देख कर इलाज के  लिए अस्पताल ले गए जहां इलाज दौरान अगले दिन उसकी मौत हो गई। 

मृतक के भाई रोशन कुमार ने प्रशासन से उसके भाई को इंसाफ दिलाने और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं थाना वडाला जोहल की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच चल रही है, सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News