पंजाब में दिन-दहाड़े हुई बड़ी वारदात, बाथरूम में पत्नी को इस हाल में देख उड़े पति के होश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 17, 2021 - 03:44 PM (IST)

फरीदकोट(जगतार): फरीदकोट के नज़दीकी गांव पिपली में दिन दहाड़े दो नकाबपोश लुटेरों ने घर में अकेली महिला को बंदी बनाकर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसे बाथरूम में भी बंद कर दिया। जब वह बेहोश हो गई तो लुटेरों ने उसके कानों की बालियां उतार लीं और लगभग नकद 15000 रुपए लेकर फ़रार हो गुए। हालांकि पीड़ित महिला अभी लूट की सही जानकारी देने की हालत में नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए पीड़िता के पति सुखवंत सिंह ने कहा कि वह अध्यापक है और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। उन्होंने बताया कि दो नकाबपोश लड़कों ने उसकी पत्नी की मारपीट करके बाथरूम में बंद कर दिया और सारे घर की तलाशी ली। इस दौरान लुटेरे कुछ नकदी और उसकी पत्नी की बालियां उतार कर ले गए। जब वह घर आया तो उसने देखा कि बाथरूम में उसकी पत्नी बेहोश पड़ी हुई थी। इस दौरान उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया। उन्होंने कहा कि दो-तीन दिन पहले भी एक लड़का बैंक की कापी देखने के बहाने आया था। शक जताया जा रहा है कि वह पहले घर की रेकी करके गए थे। उन्होंने कहा कि अभी अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि घर से और क्या सामान चोरी हुआ है। 

उधर, इस मामले में थाना सदर प्रमुख पुशपिन्दर सिंह ने कहा कि पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News