3 नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पैट्रोल पम्प के कारिंदे से लूटे 76,000

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 09:35 AM (IST)

गुरुहरसहाय(आवला): गुरुहरसहाय शहर और आसपास के इलाकों में चोर और लुटेरे बेखौफ घूम रहे हैं और पुलिस प्रशासन गहरी नींद सो रहा है। गुरुहरसहाय एवं आसपास के इलाकों में आए दिन चोरी और लूट की घटनाओं में बहुत ज्यादा बढ़ौतरी हो रही है। इसकी ताजा मिसाल बीती रात 8.30 बजे के करीब नरूला फूड प्राइवेट लिमिटेड पैट्रोल पम्प गोलू का मोड़ फिरोजपुर-फाजिल्का जी.टी. रोड पर स्थित पैट्रोल पम्प पर मिली, जहां पर कार्य करते भोलानाथ नाम के व्यक्ति से लुटेरे 76,000 रुपए लूटकर फरार हो गए। 
PunjabKesari
जानकारी अनुसार भोलानाथ पैट्रोल पम्प पर कार्य करता है। पैट्रोल पम्प पर हुई सारे दिन की सेल के रुपए लेकर जब वह गोलूका मोड़ पैट्रोल पम्प से गुरुहरसहाय शहर की और मोटरसाइकिल पर आ रहा था तो शहर की दाना मंडी के नजदीक तेजा सिंह इकबाल सिंह पैट्रोल पम्प के सामने & नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने भोलानाथ को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया और उसका मोबाइल और 76,000 रुपए लेकर फरार हो गए। इस दौरान भोलानाथ की आंख पर चोट भी लगी है।

उसको इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। पैट्रोल पम्प के मालिक सुभाष नरूला ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनकी लूटी हुई रकम उन्हें वापस दिलाई जाए। इस संबंधी जब थाना प्रभारी जसवरिन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जहां इन लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया है, वहीं पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में यह घटना कैद हो गई है। सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने के बाद लुटेरों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News