PICS: छत का दरवाजा तोड़कर स्टोर में घुसे चोर, CCTV में हुए कैद

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 09:18 AM (IST)

जालंधर(महेश): होशियारपुर हाईवे पर गांव ढड्डा के गेट के पास स्थित हैप्पी कैश एंड कैरी नामक एक बड़े जनरल स्टोर को चोरों ने निशाना बनाते हुए हजारों की नकदी तथा 15-20 ड्राईफ्रूट के डिब्बे लेकर फरार हो गए।
PunjabKesari, robbery at store
स्टोर पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक करने पर पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले 3 नकाबपोश चोर रात 1 बजे स्टोर की छत पर लगे दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और करीब 10 मिनट पश्चात अपना काम तमाम करने के बाद उसी रास्ते से फरार हो गए। 
PunjabKesari, robbery at store
हैप्पी कैश एंड कैरी के मालिकों हरित गुप्ता शैम्पी व हर्ष गुप्ता निवासी जालंधर छावनी ने मौके पर पहुंची थाना पतारा की पुलिस को बताया कि वह रोज की तरह रात को 10 बजे के करीब स्टोर बंद कर घर गए थे। सुबह 8 बजे के बाद स्टोर पर आए और शटर खोलकर अंदर गए तो गल्ले खुले पड़े थे और सामान बिखरा पड़ा था, जिसे देखकर पता चला कि चोर गल्ले में पड़ी नकदी तथा खाने-पीने का अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। 
PunjabKesari, robbery at store
वहीं पुलिस व फिंगर प्रिंट माहिर टीम काफी देर तक स्टोर में जांच करती रही लेकिन चोरों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पतारा पुलिस वारदात को ट्रेस करने के लिए जुट गई है। स्टोर के आस-पास रहते लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। उधर स्टोर के मालिकों ने वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की सूचना उन तक पहुंचाने वाले शख्स के लिए 11 हजार रुपए के ईनाम की भी घोषणा कर दी है।
PunjabKesari, robbery at store
सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज बता रही है कि चोर 25 से 30 साल के हैं और उन्होंने पूरी योजना के साथ वारदात को अंजाम दिया है। थाना पतारा की पुलिस ने शैम्पी गुप्ता के बयानों पर आई.पी.सी. की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News