Golden Temple आई विदेशी महिला के साथ हो गया कांड, पढ़ें Shocking मामला...

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 02:24 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब भर में आए दिन लूट की वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला जिला अमृतसर का सामने आया है, जहां दरबार साहिब में माथा टेकने आई विदेश महिला को लुटेरों ने निशाना बना लिया। 

पीड़िता का कहना है कि वह इजराइल से श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए यहां आई थी।  इसी बीच जब विदेशी महिला रिट्रीट सेरेमनी देखने बाघा बॉर्डर जा रही थी तो रास्ते में लुटेरों ने उसे निशाना बना लिया। महिला का कहना है कि लुटेरों ने पहले तो विदेशी महिला से फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन जब लुटेरे फोन लेने में असफल रहे तो वे विदेशी महिला के पास मौजूद बैग को लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जब बाइक सवार तीन लुटेरे घटना को अंजाम दे रहे थे तो वह चलती ऑटो से नीचे गिर गयी. जिससे उसे चोट लग गई। 

इस घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची जहां उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। . विदेशी महिला का कहना है कि उसके बैग में पासपोर्ट और अन्य कीमती सामान है। उन्होंने कहा कि वह इजराइल में इलाज करा रही हैं। जल्द ही उसे वापस लौटना है लेकिन उससे पहले ही उसके साथ लूटपाट हो गई जो बेहद चिंता का विषय है।  वहीं अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही इन लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News