सीएम चन्नी के भांजे की गिरफ्तारी पर घमासान, विरोधियों के निशाने पर चन्नी

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 12:49 PM (IST)

चंडीगढ़ : अवैध माइनिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी के भांजे भूपेंद्र हनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है। सभी दलों द्वारा इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी जा रही है। भाजपा का कहना है कि अगर गलत काम किया है तो सजा तो भुगतनी पड़ेगी।   

यह भी पढ़ें : अगर आप भी जा रहे हैं जालंधर के पासपोर्ट दफ्तर तो पहले जरूर पढ़ें यह खबर

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हनी सिर्फ एक पियादा है। मास्टरमाइंड तो कोई और है जिसे पकड़ कर कार्यवाही की जानी चाहिए। वहीं शिरोमणि अकाली दल का कहना है कि अभी सिर्फ भूपेंद्र सिंह हनी और उनका साथी मनी पकड़े गए हैं इसके बाद अब सी.एम. चन्नी की बारी है।

यह भी पढ़ें : 'आप' पर संकट के बादल, चुनाव आयोग को मिली शिकायत

कांग्रेस द्वारा प्रवर्तन निदेशालय कि इस कार्यवाही पर सवाल उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले ही ई.डी. द्वारा यह कार्रवाई क्यों की गई। यह सिर्फ पंजाब सरकार की छवी खराब करने के लिए किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : बलवंत सिंह रामूवालिया ने उठाई आवाज, PM मोदी को लिखी चिट्ठी

बता दें कि इससे पहले भूपेंद्र सिंह हनी और उसके सहयोगियों के यहां मारे गए छापों दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भारी मात्रा में कीमती सामान और नकदी बरामद की थी। इस छापेमारी में ईडी को करीब 10 करोड़ से ज्यादा की नकदी मिली थी। उसके अलावा 21 लाख रुपए से अधिक का सोना और 12 लाख रुपए की रोलेक्स (Rolex) की घड़ी समेत कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News