दुखद खबर: विदेश में पंजाबी युवती की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौ\त

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 12:39 PM (IST)

शेरपुर: शेरपुर ब्लॉक के टिब्बा गांव के दर्शन सिंह की बेटी हरजिंदर कौर (24) जो 2 साल पहले, बेहतर भविष्य की तलाश में, वह एक एजैंट के माध्यम से बहरीन गई, जहां रहस्यमय परिस्थितियों में उसकी मौत की दुखद खबर मिली। 'होप फॉर महल कलां' के संयोजक कुलवंत सिंह टिब्बा की उपस्थिति में, मृतक के भाई मनजिंदर सिंह ने जानकारी सांझा करते हुए कहा कि उसकी बहन 6 सप्ताह की छुट्टियां समाप्त कर 24 मार्चको बहरीन लौट गई थी, जहां वह एक शेख के घर में काम करती थी।

उन्हें हाल ही में फोन पर खबर मिली कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, तब से परिवार का बुरा हाल है। आर्थिक तंगी से जूझ रहे मजदूर परिवार ने केंद्र, पंजाब सरकार और भारतीय दूतावास से अपनी बेटी का शव लाने की गुहार लगाई है। परिवार ने भेजे गए मेल संदेश के जरिए अपनी बेटी की मौत के कारणों की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की है। परिवार ने कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होंने कुछ दिन पहले उनकी लड़की द्वारा भेजे गए एक ऑडियो क्लिप का भी जिक्र किया ।

होप फॉर महल कलां के नेता कुलवंत सिंह टिब्बा ने कहा कि वह मृत लड़की का शव आने तक परिवार की मदद करेंगे। गौरतलब है कि मृतक के पिता दर्शन सिंह साइकिल स्कूटर के टायर रिपेयर करने का काम करते हैं, मां जसवीर कौर मनरेगा मजदूर हैं और उनका भाई भी मेहनत मजदूरी करता है। एस.डी.एम. धूरी अमित गुप्ता ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन डी.सी. कार्यालय की एम.ई. शाखा को दिए गए आवेदन के बाद मामला सुलझा लिया जाएगा और वह श्रमिक परिवार को आवश्यक सहायता जरूर प्रदान करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News