संगरूर उपचुनावः सिद्धू-मजीठिया को हराने वाली जीवनजोत ने ‘आप’ उम्मीदवार के हक में किया प्रचार

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 05:41 PM (IST)

बरनाला (पुनीत): संगरूर लोक सभा उपचुनाव को लेकर समूह राजनीतिक पार्टियों की तरफ से घर-घर जाकर वोटरों को लुभाने के लिए अपीलें की जा रही हैं। इस सम्बन्ध में अमृतसर पूर्वी से 'आप' विधायक जीवनजोत कौर ने बरनाला में आम आदमी पार्टी की तरफ से संगरूर उपचुनाव के लिए उम्मीदवार गुरमेल सिंह की चयन मुहिम में शहर निवासियों को घर-घर जा कर वोट डालने की अपील की। इस मौके जीवन जोत कौर ने बताया कि जिस तरह लोगों ने 2022 में आम आदमी पार्टी को बड़ी वोटों से जिताया है, उसी तरह संगरूर उप चुनाव में भी लोगों की तरफ से यही प्यार मिलने की उम्मीद पार्टी की तरफ से की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी की 3 महीनों की कारगुजारी से बहुत खुश हैं और लोगों में इस उपचुनाव के लिए भी बहुत अच्छा रवैया और उत्साह देखने को मिल रहा है। विधायक जीवनजोत कौर ने कहा कि संगरूर लोक सभा सीट से भी आम आदमी पार्टी का जीतना तय है।

उन्होंने कहा कि लोगों का भारी उत्साह देखकर पार्टी की तरफ से विशेष तौर पर बरनाला के कई वार्डों में ड्यूटियां लगाई गई हैं, जिसके चलते आज वह बरनाला शहर में आम आदमी पार्टी लोक सभा संगरूर से उम्मीदवार गुरमेल सिंह के हक में डोर टू डोर प्रचार करने के लिए बरनाला पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों में उत्साह और सहयोग देखने को मिल रहा है उससे यह लगता है कि जीत बड़े फर्क के साथ दर्ज की जाएगी।

इस मौके जब शहर निवासियों के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने भी आम आदमी पार्टी के हक में आवाज बुलंद करते कहा कि वह पहले भी सभी राजनीतिक पार्टियों को देख चुके हैं परन्तु इस बार 3 महीने से आम आदमी पार्टी की कारगुजारी अच्छी रही है जिसको देखते आम आदमी पार्टी को ही वोट डालेंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News