यदि हनीप्रीत की जमानत हो सकती है तो कानून का भगवान ही रक्षक : ढडरियां वाले

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 08:21 AM (IST)

पटियाला/रखड़ा(राणा): श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर नौजवान सिख बनें और गुरबाणी के साथ जुड़ने का संकल्प लें। ये शब्द भाई रणजीत सिंह ढडरियां वालों ने गुरुद्वारा परमेश्वर द्वार साहिब सेखूपुर में कहे। उन्होंने कहा कि गुरबाणी हमें समझाती है कि जैसे पत्ता पेड़ से टूट कर दोबारा नहीं जुड़ता उसी तरह जब मानव चला जाता है तो वापिस नहीं आता।

PunjabKesari

गुरुद्वारा परमेश्वर द्वार सेखूपुर 14 अप्रैल को मनाएगा गुरु साहिब का प्रकाश दिवस

उन्होंने कहा कि बाबा नानक का प्रकाशोत्सव 14 अप्रैल 1469 को मनाया जाता था जिसको उलझा कर कार्तिक के महीने में मनाया जाने लगा है। उन्होंने दावा किया कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के वैबसाइट पर बाबा नानक का प्रकाशोत्सव अभी भी 14 अप्रैल को ही दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा परमेश्वर द्वार सेखूपुर में 14 अप्रैल 2020 को श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाश दिवस बहुत ही श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जाएगा, जिसको लेकर सिख संगत में काफी खुशी पाई जा रही है। 

PunjabKesari

किए की सजा परमात्मा आप देता हैः ढडरियां वाला

भाई रणजीत सिंह ढडरियां वालों से हनीप्रीत की जमानत संबंधी किए गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि हनीप्रीत की जमानत हो सकती है तो कानून का भगवान ही रक्षक है।  किए की सजा परमात्मा आप देता है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां वोट की खातिर कुछ भी कर सकती हैं, परन्तु मेरी सिख संगत से अपील है कि वह वहमों-भ्रमों से दूर होकर गुरु ग्रंथ साहिब जी की बाणी पढ़ कर अपना मानवीय जीवन सफल बनाए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News