Punjab के इन Schools में लगातार 2 छुट्टियां, Notification जारी

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 10:55 AM (IST)

संगरूर: पंजाब के बरनाला जिले में उन संगरूर: पंजाब के बरनाला जिले में उन स्कूलों में 14 अक्टूबर को छुट्टी घोषित कर दी गई है, जहां का सारा स्टाफ चुनाव ड्यूटी पर है।

इस संबंध में बकायदा अधिसूचना जारी कर दी गई है। जिसमें लिखा है कि जिन स्कूलों का सारा स्टाफ चुनाव ड्यूटी पर रहेगा, उन स्कूलों में 14 अक्टूबर को छुट्टी घोषित कर दी गई है। यहां यह भी बता दें कि 14 अक्टूबर की छुट्टी से अब 15 अक्टूबर को भी पंचायत चुनाव के चलते छुट्टी घोषित कर दी गई है।स्कूलों में 14 अक्टूबर को छुट्टी घोषित कर दी गई है, जहां का सारा स्टाफ चुनाव ड्यूटी पर है। इस संबंध में बकायदा अधिसूचना जारी कर दी गई है। जिसमें लिखा है कि जिन स्कूलों का सारा स्टाफ चुनाव ड्यूटी पर रहेगा, उन स्कूलों में 14 अक्टूबर को छुट्टी घोषित कर दी गई है।

यहां यह भी बता दें कि 14 अक्टूबर की छुट्टी से अब 15 अक्टूबर को भी पंचायत चुनाव के चलते छुट्टी घोषित कर दी गई है। जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेशों में कहा गया है कि पंचायत चुनाव के संबंध में बरनाला जिले के अंतर्गत आने वाले उन स्कूलों में 15 अक्टूबर 14/10/2024 को छुट्टी घोषित की जाएगी, जिनका पूरा स्टाफ ग्राम पंचायत में लगा हुआ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News