स्‍कूल में अश्लील हरकतें करने के मामले में, टीचर बोलीं- गलती हो गई, माफ कर दो

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 02:58 PM (IST)

होशियारपुरः महिला अध्यापकों से अश्लील हरकत करने वाले प्रिंसीपल को यहां सस्पैंड कर दिया गया है। पर अभी भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। प्रिंसीपल और महिला टीचरों की शर्मनाक हरकतों की वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने कड़ा कदम उठाया है। प्रिंसीपल विक्रम सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पैंड कर दिया गया है।

PunjabKesari

प्रिंसीपल के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू

महिला टीचरों पर भी कार्रवाई की जा सकती है।  महिला अध्‍यापकों ने गल्ती मानते  हुए कहा है कि 'हमसे गलती हो गई, माफ कर दो।'  उधर, लोगों ने पूरे मामले के विरोध में प्रदर्शन किया। लोगों ने मांग की कि दोंनों महिला शिक्षकों को भी निलंबित किया जाए। लोगों ने कहा कि वह स्‍कूल में बच्‍चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं, ताकि वे बेहतर इंसान बन सकें। इस तरह की घटनाएं  बच्‍चों पर बहुत बुरा असर डालती हैं । इसे किसी हालत में सहन नहीं किया जा सकता। लोगों ने मांग की कि दोनों महिला शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उनको व प्रिंसीपल को बर्खास्‍त किया जाए। फिलहाल, सस्‍पैंड किए जाने के बाद प्रिंसीपल की ड्यूटी तरनतारन के जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लगाई गई है। प्रिंसीपल के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। उधर, वीडियों वायरल होने के बाद गठित जांच कमेटी ने महिला अध्यापकों के खिलाफ भी कार्रवाई की सिफारिश की है। वीडियो में अश्लील हरकत करने में प्रिंसिपल के साथ उनकी भी सहमति सामने आई है। 

PunjabKesari

हमसे गलती हो गई, माफ कर दीजिए

अपनी सफाई में महिला अध्यापकों ने बचाव करते हुए कहा कि उनसे गलती हो गई है, उन्हें माफ कर दीजिए। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर अधिकारी कुछ बताने को तैयार नहीं है, लेकिन सूत्रों की मानें तो जांच कमेटी ने दो महिला अध्यापकों को भी आरोपित करार दिया है। ऐसे में उन पर भी गाज गिरनी तय मानी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News