एयर इंडिया की दिल्ली-लुधियाना फ्लाइट में सिक्योरिटी स्टाफ का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 10:33 PM (IST)

लुधियानाः एयर इंडिया का 50 वर्षीय कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली से लुधियाना आने वाली फ्लाइट में एयर इंडिया के 11 क्रू मेंबर में शामिल थे। हालांकि, अन्य सभी कर्मचारी कोरोना नेगेटिव पाए गये हैं। लुधियाना के सिविल सर्जन डॉ राजेश बग्गा ने बताया कि सोमवार को 166 नमूने टेस्टिंग के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 114 लोगों की रिपोर्ट मिली, इनमें 1 केस पॉजिटिव आया है। बता दें कि कोरोना संकट के बीच लागू लॉकडाउन में 2 महीने बाद सोमवार से एक बार फिर घरेलू हवाई यात्रा शुरू हुई।

वहीं, उपायुक्त प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति दिल्ली का निवासी है और एयर इंडिया के साथ सुरक्षा कर्मचारी के रूप में काम करता है। वह 25 मई को साहनेवाल हवाई अड्डे पर घरेलू उड़ान से पहुंचा था। उन्होंने बताया कि संक्रमित कर्मचारी को आइसोलेशन सेंटर भेजा दिया है, जबकि अन्य कर्मचारियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

इसी बीच, चेन्नई से कोयम्बटूर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में भी एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंडिगों ने पूरे स्टाफ को छुट्टी पर भेज दिया है। गौरतलब है कि केंद्र ने पिछले सप्ताह एक तिहाई घरेलू उड़ानों को 25 मई से संचालित करने की अनुमति दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News