Toilet में शादीशुदा महिला की हालत देख रो पड़े बच्चे, हुआ कुछ ऐसा कि बन गई ''कंकाल''

6/19/2021 11:55:53 AM

फिल्लौर (भाखड़ी): शादीशुदा 4 बच्चों की मां ने घर के साथ बनी हवेली के शौचालय में जाकर खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल आग लगाकर आत्मदाह कर ली। जानकारी के अनुसार स्थानीय गढ़ा रोड निवासी हरबंस लाल की पत्नी सुरिंद्र कौर (52) सुबह करीब 9 बजे अपने घर से बिना किसी को कुछ बताए निकल गई जब वह काफी समय बाद भी नहीं लौटी तो परिवार के सदस्य उसे ढूंढने लगे लेकिन वह नहीं मिली। 

दोपहल 12 बजे उन्होंने देखा कि घर के साथ बनी उनकी हवेली जिसमें भैंसे रखी हुई है उसके शौचालय में से धुआं निकल रहा था। जब परिवार के सदस्यों ने हवेली में जाकर देखा तो शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था और धुंआ निकल रहा था, उन्होंने पुलिस को सूचित कर जब शौचालय के दरवाजे को तोड़ा तो अंदर से बदबूदार धुंआ निकलना शुरू हो गया। धुआं हटने के बाद जो मंजर सामने आया वह हैरान रह गए। महिला का शव पूरी तरह जलकर कंकाल बना जमीन पर पड़ा था। जिसकी हालत देखकर पता चला था कि मृतका ने सुबह 9 बजे घर से निकल कुछ ज्वलनशील पदार्थ खरीद खुद को शौचालय में बंद कर आग लगा ली। परिवार वालों को घटना का पता ही 4 घंटे बाद चला।

 मृतक महिला के 4 बच्चे 2 लड़कियां और 2 लड़के है। महिला के इस प्रकार आत्मदाह करने का कारण पूछने पर वहां मौजूद परिवार के कुछ करीबी लोगों ने बताया कि उसने अपने पास कमेटी डाली हुई थी, कुछ लोगों ने  कमेटी उठाने के बाद रुपए वापस नहीं किए और बाकी सदस्य रुपए लेने के लिए आए दिन उसके पास चक्कर काट रहे थे जिस कारण वह परेशान चल रही थी। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि परिवार वालों के बयान लेकर वह घटना की जांच कर रहे है कि इस पेरकार आत्मदाह करने के पीछे क्या कारण रहे होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static