SGPC सदस्य पंजोली ने जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह से की ये अपील

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 05:57 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब (जगदेव): शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य करनैल सिंह पंजोली ने लखीमपुर घटना की सख्त शब्दों में निंदा की है। उन्होंने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को अपील की है कि 5 अक्तूबर को हुई जानलेवा घटना के खिलाफ सिख संगत को रोष प्रकट करने का आदेश जारी किया जाए। 

उन्होंने कहा कि इस रोष प्रदर्शन दौरान सिख काली दस्तारें सजाएं, महिलाएं काले दुपट्टे और गैर सिख अपने घरों से काले झंडे लेकर आएं। साथ ही काले बिल्ले लगाकर रोष प्रकट किया जाएगा। उनके अनुसार यू.पी. में इस घटना के आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। करनैल सिंह पंजोली ने कहा कि सरकार का काम देश में अमन-कानून बनाए रखना होता है।

उन्होंने कहा कि किसानों को भाजपा का सामाजिक बायकाट करने का ऐलान करना चाहिए। योगी सरकार द्वारा यह ऐलान कर दिया गया है कि पंजाब का कोई भी व्यक्ति यू.पी. में दाखिल नहीं हो सकता जोकि देश की अखंडता के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है। 

पंजोली ने कहा कि भाजपा सरकार देश को तोड़ने में लगी हुई है। देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को एकजुट होकर भाजपा सरकार को खत्म करने की ओर कदम उठाने की कोशिश करनी चाहिेए।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News