पंजाब भाजपा अध्यक्ष की कैप्टन को ललकारा-महल से निकलकर जनता की सुध लो

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 08:38 AM (IST)

पटियाला(जोसन/ बलजिन्द्र): पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने ठीक उसी जगह पर रैली करके कैप्टन को ललकारा जहां कैप्टन ने मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पटियाला में रैली की थी और पटियाला में मिशन 2022 का आगाज कर दिया। श्वेत मलिक ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को ललकारते हुए कहा कि उन्हें अब या तो महल से बाहर निकलकर जनता की सुध लेनी पड़ेगी या गद्दी छोडऩी पड़ेगी। पंजाब भाजपा के कार्यकर्ता कैप्टन सरकार की कुंभकर्णी नींद को तोडऩे के लिए सड़क पर उतर चुके हैं। कुछ लोग पटियाला को कैप्टन का गढ़ कहते थे लेकिन जिला भाजपा ने हरिंदर कोहली की अध्यक्षता में रिकॉर्ड 30 हजार भाजपा के मैंबर बनाकर यह भ्रम तोड़ दिया है। पंजाब के किसी भी शहर में अब तक हुई मैंबरशिप का यह नया रिकॉर्ड है जो साबित करता है कि कैप्टन अपने ही घर में भाजपा कार्यकत्र्ताओं से घिर गए हैं।

ऐत्थे साडे सारे ही प्रधान हुंदे ने
मीडिया द्वारा पंजाब भाजपा का अगला प्रधान कौन होने के सवाल पर श्वेत मलिक ने कहा कि यह कोई कांग्रेस पार्टी नहीं है, जिसमें अपना बेटा ही प्रधान बनेगा। बेटा फेल हो गया तो दोबारा मां ही प्रधान बनेगी। उन्होंने ठेठ पंजाबी लहजे में कहा कि, ऐत्थे साडे तां सारे ही प्रधान हुंदे ने। मलिक ने साफ कर दिया कि पंजाब भाजपा में प्रधानगी लेने की होड़ जैसा कुछ नहीं होता है। पार्टी जिसे भी सेवा का जिम्मा सौंपती है, वह अपनी तनदेही से काम करता है।

राज्यभर में 7 लाख सदस्य बनाकर सभी रिकॉर्ड तोड़े
उन्होंने कहा कि पंजाब के कोने-कोने तक भाजपा का कमल खिलकर रहेगा और अकाली-भाजपा गठजोड़ लंबे समय से चल रहा है। उन्होंने कहा कि 2022 में सीटों पर फैसला दिल्ली हाईकमान ही करेगा। श्वेत मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से किए गए ऐतिहासिक फैसलों को केवल देश की जनता ने ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी स्वीकार किया गया है। श्वेत मलिक ने भाजपा हाईकमान की प्रशंसा करते कहा कि आज देश में भाजपा का हर तरफ बोलबाला है, जिस कारण 18 हजार करोड़ लोग भाजपा की मैंबरशिप हासिल कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की भर्ती मुहिम दौरान पिछले सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं और पंजाब में से 7 लाख सदस्य बनाकर करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए गए हैं। इस मौके पर मेजर गिल मीडिया सलाहकार श्वेत मलिक व अन्य उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News