Shehnaaz Gill के पिता को पाकिस्तान से आई धमकी भरी Call, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:09 PM (IST)

पंजाब डेस्क : लोकप्रिय शो बिग बॉस की फेमस अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता को जान से मारने की धमकी को लेकर अहम खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि अभिनेत्री शहनाज के पिता को कोई धमकी भरा फोन नहीं आया है। इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि शहनाज गिल का पिता ने ड्रामा रचा था। पुलिस का कहना है कि उन्होंने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ये ड्रामा रचा।

यह भी पढ़ें : पंजाब में सनसनीखेज वारदात, साली के इश्क में अंधे जीजा ने किया रूंह कंपा देने वाला कांड

PunjabKesari

बता दें फेमस अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी देने का मामला सामने आया था, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति संतोख सिंह को जान से मारने की धमकी देते हुए उससे 50 लाख रुपए की मांग की। पत्रकारों से बातचीत के दौरान संतोख सिंह ने कहा था कि उन्हें पहले भी कई बार ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं और पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल वाला शख्स भी उनसे माइनिंग में दखल न देने बारे कह रहा है।

यह भी पढ़ें : सरकार-व्यापारियों की मिलनी पर बोले CM Mann, विरोधियों पर साधे निशाने

आपको ये भी बता दें कि संतोख सिंह ने कहा था कि उन्हें ये कॉल जनवरी 2024 में आई थी और उसके बाद उन्होंने मामला पुलिस के संज्ञान में लाया, इस दौरान पुलिस ने उन्हें मामले को हाईलाइट न करने के लिए कहा और कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन अब 2 महीने बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के कारण उन्होंने यह पूरा मामला प्रेस के सामने रखा है। संतोख सिंह ने कहा कि उन्हें 2019 और 2020 में धमकियां मिलती रही हैं और इस दौरान उनके घर के बाहर खालिस्तान समर्थक पोस्टर भी लगाए गए थे, लेकिन इतना सब होने के बाद भी पुलिस प्रशासन चुप है। ये भी कहा गया था कि धमकी देने वाले शख्स ने उनसे कहा था जिस तरह हिंदू नेता सुधीर सूरी को गोली मारी गई, उसी तरह तुम्हें भी गोली मारेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News