जादू-टोने के शक में पड़ोसी दुकानदार को दी खौफनाक सजा, तड़प-तड़प कर हई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 02:57 PM (IST)

नंगल/रूपनगर(सैनी, गुरभाग, विजय): नंगल सब डिवीजन के गांव भनाम में तेजधार हथियार से हमला कर गांव के ही दुकानदार को मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंधी एस.एस.पी. डा. अखिल चौधरी ने बताया कि गत शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि बलदेव सिंह पुत्र मनसरा राम गांव भनाम थाना नंगल की हत्या हो गई है। 

इस पर पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया और मृतक के बेटे सुरिन्द्र कुमार के बयान पर आरोपी रविन्द्र सिंह पुत्र दरबारा सिंह गांव भनाम के खिलाफ मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की जा रही शुरूआती जांच में पाया गया कि मृतक बलदेव सिंह की भनाम में बलदेव सिंह एंड सन्स की करियाना, सब्जी, सरिया, सीमेंट, हार्डवेयर की दुकान है और रविन्द्र सिंह की भी भनाम में उक्त कार्य की ही दुकान है। आरोपी बलदेव पर जादू-टोने करने का शक करता था जिसके चलते रंजिशन 22 मार्च की शाम को आरोपी ने तेजधार हथियार से बलदेव सिंह की छाती पर वार कर दिया और फरार हो गया।

आरोपी को किया जाएगा अदालत में पेश
इंस्पैक्टर पवन चौधरी ने बताया कि बलदेव सिंह को सिविल अस्पताल नंगल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। घटना को लेकर एस.एस.पी. रूपनगर डा. अखिल चौधरी ने डी.एस.पी. रमिन्द्र सिंह काहलों व नंगल के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर पवन कुमार चौधरी को टीमें गठित कर आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए थे। इस पर पुलिस ने 12 घंटे में आरोपी को वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करने की कारवाई शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News