सिद्धू डेरा बाबा नानक तो गए लेकिन समागम में क्यों नहीं?

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 05:43 PM (IST)

जालंधर/बटाला (गुरमिंदर सिंह): करतारपुर साहिब के काॅरिडोर का मुद्दा उठाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को इस काॅरिडोर के उदघाटन समारोह में ही गैर हाजिर रहे। इस समागम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के अलावा पंजाब कांग्रेस के कई सीनियर नेता मौजूद रहे लेकिन पाकिस्तान जाकर श्री करतारपुर साहिब के काॅरिडोर को खोलने का पैगाम लेकर आने वाले सिद्धू ही इस समारोह में कहीं नजर नहीं आए।

PunjabKesari

दोनों बड़ी पार्टियों के नेताओं मे इस कोरिडोर का श्रेय लेने की होड मची हुई है। सोमवार को समागम से पहले नींव पत्थर वाले स्थान पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का नाम देख कर गुस्से में आए कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने नींव पत्थर पर लिखे अपने नाम और कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नाम पट्टी ही लगा दी। 

PunjabKesari

वहीं करतारपुर काॅरिडोर मुद्दे को बार-बार उठाने करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का इस प्रोग्राम में शिरकत ना करना कई सवाल खड़े करता है। हालांकि उदघाटन समारोह पर कुछ समय पहले नवजोत सिंह सिद्धू डेरा बाबा नानक जरूर पहुंचे और वहां दूरबीन से गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के दर्शन किए और अरदास करके वापिस चले गए।

PunjabKesari

सब जानते हैं कि नवजोत सिद्धू किसी भी समागम में बिना बुलावे के नहीं जाते। इसका जिक्र खुद सिद्धू अमृतसर मेयर के चुनाव के समय कर चुके हैं। नवजोत सिद्धू श्री गुरु नानक देव जी के गुरुद्वारा साहिब को जाने वाले रास्ते के रखे जाने वाले समागम में क्योम नहीं गए या उन्हें इस प्रोग्राम का न्यौता नहीं मिला इसका जवाब तो अब खुद सिद्धू ही दे सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News