सिद्धू-ढिल्लों की बहस पर बोले बाजवा, AAP में तो लाठी डंडे- चले, यहां पर तो...

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 10:12 AM (IST)

चंडीगढ़ः कांग्रेस की तरफ से दिए गए धरने दौरान पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू और यूथ कांग्रेस के प्रधान बीरेंद्र ढिल्लों में हुई गरमा -गर्मी पर विधायक प्रताप सिंह बाजवा अपनी पार्टी का बचाव करते नज़र आए। बाजवा ने कहा कि ऐसा होना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मैं नौजवान वीरों को विनती करूंगा कि अपनी, भावनाओं को काबू में रखें.. जब कोई नेता बोल रहा हो उसकी बात सुने, जब आपने अपनी बात रखनी, तब अपनी बात रखे। 

विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने इस नोक-झोंक को मामूली बात कहते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू का अपना अंदाज है और बीरेंद्र ढिल्लों युवा जोश हैं। ऐसे में पार्टी के स्तर पर ऐसे मामले उठते रहते हैं। जहां तक बात अनुशासन की है तो जनता ने पंजाब कांग्रेस को अनुशासन की बात समझा दी है। आगे इस तरह के धरने-प्रदर्शन अनुशासन को समझने की भूमिका निभाते रहेंगे। बाजवा ने कहा कि यह कोई बहुत बड़ी बात नहीं हुई, हर पार्टी में होती है। आम आदमी पार्टी में तो गत दिवस अबोहर में दो गुट इकठ्ठा हुए और लाठी-डंडे चली, यहां तो चला ही कुछ नहीं.. हर नेता को अपनी बात रखने का हक है। 

वहीं, विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि ऐसे धरने में किसी के खिलाफ टिप्पणी करना सही बात नहीं है। पार्टी नेताओं को महंगाई के मुद्दे तक ही सीमित रहना चाहिए था। इससे पहले महंगाई के मुद्दे पर नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। नेताओं ने कहा कि पैट्रोल-डीजल से लेकर रोजमर्रा खाने की वस्तुएं तक आज पहुंच से बाहर होती जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News