सिद्धू को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं: सुखबीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 09:51 AM (IST)

तलवंडी साबो/ बठिंडा(विजय/मुनीश) : बैसाखी मेले पर अकाली दल द्वारा की गई राजसी कांफ्रैंस मौके सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को अदालत ने आरोपी करार देते हुए 3 वर्ष की सजा सुनाई है। अत: उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। 

 

सरकार ने अदालत में खुद माना कि सिद्धू को जो सजा सुनाई गई है वह सही है, ऐसे में कोई भी सजा याफ्ता मुजरिम मंत्रिमंडल में रह नहीं सकता, लेकिन कांग्रेस के मुख्यमंत्री सहित अन्य नेता सिद्धू को बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों के साथ किए वायदे पूरे नहीं किए। किसान बेहाल है, उनकी फसलें उठाई नहीं जा रहीं, कर्ज तले दबे किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हैं। 

 

खालसा स्थापना दिवस व बैसाखी पर तख्त श्री दमदमा साहिब से उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भीतरघात चरम सीमा पर है, यहां तक कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को मिलने के लिए भी मुख्यमंत्री के पास समय नहीं। पंजाब में अफसरशाही का बोलबाला है।

 

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने सभी को गुरु गोबिंद सिंह जी के पद चिन्हों पर चलने का आग्रह करते हुए कहा कि देश उन्हीं की बदौलत चल रहा है। कैप्टन सरकार को बने अभी 400 दिन भी नहीं हुए और 400 से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके हैं ऐसे में कैप्टन को सरकार में रहने का कोई अधिकार नहीं। पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस दलित भाईचारे का निरादर कर रही है और उन्हीं के नाम पर दलगत राजनीति करने पर तुली है। 

 

कांग्रेसी दलितों के रंगभेद को लेकर अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं लोग उन्हें इसका सबक जरूर सिखाएंगे।  सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने भी पंजाब सरकार द्वारा भलाई स्कीमों को बंद करने व विकास रोकने को लेकर जनसभा को संबोधित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News