जालंधर पहुंचे सिद्धू के बेबाक बोल, कृषि कानूनों सहित कई मुद्दों पर की खुलकर चर्चा

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 03:04 PM (IST)

जालंधरः पंजाब कांग्रेस के प्रधान बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार जालंधर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेसी नेताओं और विधायकों के साथ मीटिंग की। इस मौके पर उनके साथ कार्यकारी प्रधान संगत सिंह गिलज़ियां, विधायक परगट सिंह भी मौजूद थे। 

इसी मौके पर कृषि कानूनों के खिलाफ सिद्धू ने एक बार फिर मोर्चा खोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से लाए गए तीनों ही खेती कानून रद्द करवा कर ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार स्टेट के अधिकारों का प्रयोग कर रही है। एग्रीकल्चर एक स्टेट सबजैक्ट है, उसके ऊपर नया कानून बनना चाहिए। इसके अलाव सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह को एस.वाई.एल. की तरह पक्का स्टैंड लेना चाहिए। 

सिद्धू ने आगे बोलते हुए कहा कि नुक्सान वाले किए गए बिजली के समझौते रद्द होने चाहिए। पंजाब में महंगी बिजली बादल सरकार की तरफ से किए हुए शक्ति परचेज एग्रीमेंट हैं। नशे के मुद्दे पर बोलते सिद्धू ने कहा कि स्पैशल टास्क फोर्स की तरफ से नामज़द किए गए बड़े मगरमच्छों को पकड़ना चाहिए। इन्होंने पंजाब की नौजवानी ख़राब की है। नशा तस्कर सत्ता में रहने वाले बड़े मगरमच्छ के साथ लाल गाड़ियों में घूमते थे, अब उन लिफ़ाफ़े खुलने चाहिएं। इसके अलावा बेअदबी के मुद्दे पर बोलते सिद्धू ने कहा कि बेअदबी के दोषियों को सजा ज़रूर मिलनी चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News