पंजाब कांग्रेसियों का जागा ‘सिद्धू प्रेम’, अब जेल में मिलने पहुंचे ये नेता

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 08:37 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल केंद्रीय जेल पटियाला में सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्धू को मिलने के लिए जेल पहुंच गए।  मनप्रीत बादल विधानसभा चुनाव के बाद बहुत ही कम दिखाई दिए हैं परन्तु मनप्रीत बादल ने जेल पहुंचकर नवजोत सिद्धू के साथ मुलाकात करके ताजा राजनीतिक समीकरणों पर बातचीत की। 

पंजाब के पूर्व कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू इस साल मई से केंद्रीय जेल पटियाला में 34 साल पुराने एक रोड रेज मामले में सजा काट रहे हैं। उनके इस गणतंत्र दिवस पर जेल से रिहा होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि सत्य क्या है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।  जिक्रयोग्य है कि जब नवजोत सिद्धू जेल गए थे तब ज्यादातर कांग्रेसी बदल गए थे परन्तु बीते दिनों प्रियंका गांधी की तरफ से नवजोत सिद्धू को चिट्ठी भेजने की चली चर्चा से अचानक राज्य का राजनीतिक माहौल बदलना शुरू हो गया है, जिसके बाद अब कांग्रेसियों का सिद्धू प्रेम भी जागने लगा है। 

पिछले कुछ दिनों से पटियाला के कांग्रेसी नेता तो नवजोत सिद्धू के जेल में से आजाद होने के बाद उनके स्वागत की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।  पंजाब का राजनीतिक माहौल दिन-प्रतिदिन बदल रहा है। समूची पार्टियों की तरफ से फिर से अपनी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश की जा रही है। इसमें कांग्रेस भी शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News