प्रैस कान्फ्रैंस कर सिद्धू ने कई मुद्दों को लेकर अपनी ही सरकार को बनाया निशाना

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 01:21 PM (IST)

चंडीगढ़ः नवजोत सिद्धू ने प्रैस कान्फ्रैंस कर अपनी सरकार को ही दो टूक बातें  सुनाई। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का खजाना भरने की जरूरत है। उन्होंने चन्नी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब के मसले लॉ एंड आर्डर के हैं। मसले हल करने के लिए रोड मैप की जरूरत है। सिद्धू ने सिट की रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि 6 महीने बाद भी सिट की रिपोर्ट कहां है। STF की रिपोर्ट पर निशाना साधा है कि सरकार इसको सार्वजनिक क्यों नहीं कर ही सरकार को किसका डर है। हाईकोर्ट ने 6 महीने में चार्जशीट जारी करने के आदेश दिया था।

ए.जी. व डी.जी.पी. की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक ने क्लीन चिट दी और दूसरे ने बलैंकेट बेल दी। उन्होंने यह भी पूछा कि बलैंकेट के खिलाफ पटीशन क्यों नहीं पाई। मुख्य आरोपी सुमेध सैनी को बेल किसने दी। क्या बेल को खत्म करने के लिए कुछ हुआ है।  ड्रग रिपोर्ट पिब्लक होनी चाहिए। बेअदबी और गोलीकांड के मामले में को लेकर सरकार ने इंसाफ दिलवाना था लेकिन वह स्वयं ही मुलाजिमों की ढाल बन गई। कोटकपूरा में हुए गोलीकांड की सिट रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है।

बिजली समझौते पर भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि समझौता करने वाले या PPCC प्रधान चुनें। पेट्रोल-डीजल सस्ता करने के लिए कहा था वह हुआ, क्या यह 5 साल के लिए सस्ता होगा। 

चन्नी को सी.एम. बनाने की भूमिका पर सिद्धू ने कहा कि चन्नी को सी.एम. बनाने में उनकी कोई भूमिका नहीं है। उनके पास कोई भी प्रशासिनक ताकत नहीं है। हाईकमान ने उन्हें सी.एम. बनाया है। उन्होंने यह भी कहा कि 2022 का चुनाव मुद्दा भी महत्वपूर्ण है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News