बहबलकलां में धरने पर बैठे सुखराज सिंह ने सिद्धू को पूछे तीखे सवाल

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 03:20 PM (IST)

बहबलकलां: पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज बहबल कलां पहुंचे। बहबलकलां में नवजोत सिद्धू ने धरने पर बैठे मृतक कृष्ण भगवान के पुत्र सुखराज सिंह के साथ मुलाकात की। बेअदबी अध्याय में मारे गए मृतक कृष्ण भगवान के पुत्र सुखराज सिंह की तरफ से धरना लगा कर इंसाफ की मांग की जा रही है। इस दौरान धरने पर बैठे सुखराज ने नवजोत सिद्धू को सवाल किया कि आप पिछले 3 महीने से क्या किया? इस दौरान नवजोत ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई फैसल लेने की ताकत मिले तो मैं एक दिन में इस मामले का इंसाफ कर करूं। इस संबंध में व्यवस्था को जवाब देना पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंः किसानों ने केंद्र के बाद अब पंजाब सरकार के खिलाफ क्यों खोला मोर्चा, पढ़ें खबर

इस दौरान नवजोत सिद्धू ने कहा कि आपको समर्थन देने आया हूं और वह आपके साथ हैं। नवजोत सिद्धू मरता मर जाएगा परन्तु वह कभी झूठ का साथ नहीं देगा। मुझे फैसले लेने की ताकत मिले तो मैं एक दिन में इंसाफ करूँ। मुझे अभी तक इतनी ताकत ही नहीं मिली कि लोगों की आवाज को बुलंद कर सकूं। नवजोत ने कहा कि वह सरकार से अपील करते हैं कि वह इस नौजवान को नौकरी दें।

यह भी पढ़ेंः  श्री दरबार साहिब बेअदबी मामलाः मृतक आरोपी के फिंगर प्रिंट्स की रिपोर्ट् आई सामने

धरने पर बैठे लोगों ने नवजोत सिद्धू को कई सवाल किए। उन्होंने कहा कि अब फिर मतदान आ गए हैं और अब फिर बेअदबियों का इंसाफ दिलाने के झूठे वायदे राजनीतिक पार्टियों की तरफ से किए जा रहे हैं। पहले वाली सरकार ने भी इंसाफ दिलाने की बात की थी परन्तु किसी ने उन्हें कोई इंसाफ नहीं दिया। इस दौरान नवजोत सिद्धू ने कहा कि बेअदबी के मुद्दे को लेकर पंजाब के लोगों के 2-3 मुख्यमंत्रियों को नीचे उतार दिया है। बता दें कि बहबलकलां में हुई श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और गोलीकांड को लेकर पीड़ित लोगों की तरफ से धरना लगाया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News