बैठक से पहले सिद्धू का Tweet, किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 02:23 PM (IST)

अमृतसर: केंद्र सरकार और किसानों के बीच आज 8वें दौर की बातचीत होगी। इससे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह ने किसानों के हक के लिए अपनी आवाज़ बुलंद की है। 

 

किसानों के हक में टवीट करते उन्होने लिखा, "‘‘किसानों को सिर्फ़ सभी फसलों पर उनके हक के एम.एस.पी. की ज़रूरत है। किसी कर्ज़ माफी की जरूरत नहीं, किसान कर्ज़े में हैं क्योंकि उनकी फसल की लागत पैदावार की बिक्री कीमत से अधिक है। आपके Capitalist दोस्तों के उलट किसानों को सार्वजनिक पैसा नहीं चाहिए लेकिन अपनी सही आमदनी चाहिए।’’

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले गत दिवस किसानों की तरफ से निकाले गए ट्रैक्टर मार्च पर भी नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते केंद्र सरकार पर निशाना सुधारा था। उन्होंने ट्वीट करते लिखा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि खेतों में काम करने वाला ट्रैक्टर सड़कों पर उतर आया है और बैरीकेड खींच रहा है। ट्रैक्टर हमारी सफलता का प्रतीक है जोकि अब आक्रोश के रूप में एक पक्ष लेने वाली सरकार के खिलाफ चल रहे आंदोलन में इंजन का काम कर रहा है। ऐसी सरकार जिसने लोकतंत्र के मौलिक बुनियादी अधिकारों को कुचलने के काम को पारिभाषित किया है। हैश टैग, ट्रैक्टर मार्च दिल्ली।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News