एक बार फिर सिद्धू ने कैप्टन के खिलाफ बोला तीखा हमला, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 09:28 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह के खिलाफ पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। सिद्धू ने मुख्यमंत्री के खिलाफ तीखा हमला बोला। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि पंजाब के ज्यादातर विधायकों की इस बात पर सहमति है कि पंजाब में कांग्रेस सरकार की बजाय बादलों की हुकूमत चल रही है। पार्टी के विधायकों व कार्यकत्र्ताओं की बात सुनने की बजाय अफसरशाही और पुलिस बादल परिवार की इच्छा मुताबिक काम कर रहे हैं।

सरकार जन कल्याण के लिए नहीं बल्कि माफिया राज को बरकरार रखने के लिए चल रही है। सिद्धू ने इस बयान के जरिए सीधे तौर पर पंजाब कांग्रेस में विरोधी विधायकों के एक अलग धड़े का ऐलान कर दिया है, जो सरकार की कार्यप्रणाली से खासे नाखुश हैं। बेशक सिद्धू ने सोशल मीडिया पर उन कांग्रेसी नेताओं का नाम उजागर नहीं किया है लेकिन गत काफी समय से नेताओं की नाराजगी जगजाहिर होती रही है। खासतौर पर माफिया राज के मामले पर कांग्रेस के दर्जन से ज्यादा विधायक व सांसद खुलकर सरकार के विरोध में सामने आ गए थे।

इन विधायकों व सांसदों ने खुलेआम सोशल मीडिया पर सरकार के विरोध में आवाज बुलंद करते हुए पंजाब में सक्रिय माफिया राज पर सवाल उठाए थे। इस कड़ी में अब बेअदबी-गोलीकांड मामले पर भी सरकार को अपने ही विधायकों व सांसदों का विरोध झेलना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि बेअदबी-गोलीकांड मामले को लेकर कई विधायकों व सांसद सिद्धू की तरह ही सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बताया यह भी जा रहा है कि गत दिनों सिद्धू ने कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी की है, जिसमें बेअदबी-गोलीकांड मामले पर उपजी मौजूदा स्थिति को लेकर मंथन भी किया है। कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल हाईकमान से मिलने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News