सिंगर एली मांगट का आरोप, 'पुलिस ने सारे कपड़े उतारकर पीटा, Video भी बनाया '

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 01:15 PM (IST)

चंडीगढ़: लोक गायक एली मांगट ने सोहाना पुलिस के अधिकारियों पर उन्हें एस.एच.ओ. के कमरे में बंद कर पीटने के आरोप लगाए हैं। एली का कहना है कि पुलिस ने उसे निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा और उसका  वीडियो भी बनाया। 
PunjabKesari
दरअसल, सोमवार को पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. से मिलकर एली ने सोहाना पुलिस थाने के डी.एस.पी., एस.एच.ओ., डी.एस.पी. के 2 गनमैन की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एली का आरोप है कि सोहाना थाने में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन उसे एस.एच.ओ. के कमरे में बंद करके पीटा गया, जहां सीसीटीवी नहीं लगे हैं। अगर कोई भी वीडियो उनका नंगे या पिटाई से संबंधित वायरल होता है तो उसके लिए डी.एस.पी. और उसके गनमैन जिम्मेवार होंगे। उन्होंने डीजीपी से कहा कि पुलिस ने उसकी बेरहमी पिटाई की, जिसके कारण उसे गहरी चोटें आई हैं। उन्होंने उन्हें फोर्टिस अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि कनाडा रहते पंजाबी गायक ऐली मांगट को पिछली बुधवार सोहाना पुलिस ने सेक्टर-88 स्थित पूरब अपार्टमेंट के बाहर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद सोहाना पुलिस ने उसके खिलाफ पहले से दर्ज मामले में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धारा-295ए व 120बी का बढ़ावा किया था जिस कारण अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत पर भेज दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News