अवैध संबंध के शक में बहन व जीजा ने की छोटी बहन की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 11:03 AM (IST)

लुधियाना (अनिल) : थाना लाडोवाल अधीन आती पुलिस चौकी हम्बड़ा इलाके में 18 जून को पुलिस एक बंद कमरे में 22 वर्ष की लड़की अनीता का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतका के साथ रहने वाली बड़ी बहन बबीता व उसके पति अमित सुदाए के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। मृतका के पोस्टमार्टम करने वाले 3 डाक्टरों के पैनल ने बताया कि युवती की हत्या गला घोटने से हुई है।

इस पर थाना लाडोवाल प्रभारी जसवीर सिंह की टीम ने तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पैशल टीम बनाकर बिहार के लिए रवाना हुई और वहां आरोपी बहन बबीता व उसके पति अमित सुदाए को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान आरोपियों ने बताया कि उसकी बहन अनीता पर संदेह था कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध थे। इस कारण लड़ाई-झगड़ा होता रहता था और 17 जून को तकरार हो गई तो चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी। रात को बच्चों को लेकर कमरे के बाहर ताला लगाकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त आरोपियों ने एक महीना पहले ही हम्बड़ा में कमरा किराए पर लिया था। इस कारण उक्त लोगों की यहां ज्यादा जान पहचान न होने के कारण किसी को इनके बिहार के घर का पता नहीं था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नम्बर की काल डिटेल निकलवा कर आरोपियों की तलाश की।


आरोपी के पिता पर भी है हत्या का मामला दर्ज
थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि जब पुलिस टीम बिहार के गांव मधेपुरा में पहुंची तो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तब जांच के दौरान पता चला कि आरोपी अमित सुदाए के पिता छुटकन लाल सुदाए पर भी हत्या का मामला दर्ज है। जो बिहार में सजा काट रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News