SIT मैंबर कुंवर विजय प्रताप का मामला फिर पहुंचा चुनाव आयोग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 02:57 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में बेअदबी के मामलों को लेकर बनी एसआईटी के मैंबर कुवंर विजय प्रताप सिंह के तबादले को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का एक संयुक्त प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग को मिला। प्रतिनिधि मंडल को चुनाव आयोग ने आश्वस्त किया है कि कुवंर विजय प्रताप सिंह के तबादले को रद्द करने के लिए हर संभव प्रयत्न किए जाएंगे।

PunjabKesari


प्रतिनिधिमंडल में हरपाल चीमा, सुनील जाखड़, तृप्त राजिंदर बाजवा, एच.एस. फुल्का और नाजर सिंह मानशाहिया मौजूद थे। सुनील जाखड़ ने कहा कि आयोग को इस मामले में पहले ही सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह पत्र लिख चुके हैं। उन्होने कहा कि आयोग इस मामले में विचार कर रहा है। जाखड़ ने कहा कि एस.आई.टी. मैंबर कुंवर विजय प्रताप सिंह एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर हैं।

PunjabKesari

वह बेअदबी के मामलों की सही तरीके से जांच कर रहे थे। उनका तबादला करने से जांच प्रक्रिया तो प्रभावित होगी ही साथ में सूबे में चुनाव पर भी फर्क पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे शिरोमणि अकाली के नापाक इरादे भी बुलंद हुए हैं और बादल परिवार का जनता में संदेश जा रहा है कि वह कुछ भी कर सकते हैं। एस.आई.टी. के सदस्य कुंवर विजय प्रताप सिंह के खिलाफ अकाली सांसद नरेश गुजराल की शिकायत पर चुनाव आयोग ने उनके तबादले के आदेश दिए थे साथ ही यह भी कहा था कि वह चुनाव आचार संहिता लागू होने तक मीडिया से दूर रहें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News