निमिशा मेहता की ओर से गांव-गांव में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट राशन कार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 05:15 PM (IST)

गढ़शंकर: कांग्रेस पार्टी की नेता निमिशा मेहता की ओर से गांव-गांव जा कर पंजाब सरकार की स्मार्ट कार्ड राशन स्कीम के तहत लोगों को मिलने वाले सरकारी कार्ड की बांटे जा रहे हैं। अलग-अलग गांवों में लोगों के जलसे को संबोधित करते हुए निमिशा मेहता ने कहा कि स्मार्ट राशन कार्डों के साथ लाभपात्रियों के आधार कार्डों को जोड़ने से उनके परिवार के इलावा उनके हिस्से में गेहूं अब कोई अन्य प्राप्त नहीं कर सकता। पिछले अकाली भाजपा सरकार के दौरान अक्सर लोगों के हक की गेहूं झूठे दस्तखत और अंगूठे लगा कर गायब कर ली जाती थी। लेकिन अब कैप्टन सरकार की ओर से इस चोरी को रोकने के लिए लोगों को स्मार्ट कार्ड जारी किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: जब बेटे के प्रेम संबंधों की बाप ने चुकाई कीमत

हलका गढ़शंकर में पिछले 4 सालों में निमिशा मेहता ने गांव-गांव में खुद गरीब लोगों की हाल जाना और सैंकड़ों जरूरतमंदों के आटा-दाल कार्ड बनवा कर प्रदान करवाए। निमिशा मेहता ने कहा कि अकाली भाजपा के समय सैंकड़ों जरूरतमन्द परिवारों को उनके सरकारी गेहूं के हक से खाली रखा गया था परन्तु कांग्रेस के राज में ऐसा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: विद्यार्थियों के लिए अहम खबर, शिक्षा विभाग ने जारी किए ये निर्देश

स्मार्ट कार्ड बांटने के लिए पंडोरी, महन्दवानी, हाजीपुर, बिलड़ो, रामपुर, सलेमपुर, सतनौर, सदरपुर, बौड़ा, घागोंरोड़ावाली, कुक्कड़मजारा, महन्दवानी गुजरां, पिप्पलीवाल में समारोह करवाए गए। जिक्रयोग्य है कि जिन गरीब लोगों को पिछली सरकार दौरान सरकारी गेहूं के हक से वंचित रखा गया था उन्होंने इन प्रोग्रामों में स्मार्ट राशन कार्ड मिलने पर निमिशा मेहता का विशेष धन्यवाद किया, क्योंकि यह आटे-दाल वाले स्मार्ट राशन कार्ड उन्हें कांग्रेसी निमिशा मेहता की मदद के साथ हासिल हुए हैं। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News