साढ़े 3 करोड़ की हैरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 09:28 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की यूनिट ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहित एक नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहित एक नशा तस्कर को साढे 3 करोड़ की हौरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस संबंधी एस.टी.एफ के इंचार्ज मुखबिर खास ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर ताजपुर रोड़ पर हैरोइन की सप्लाई देने आ रहा है। 

जिस पर एस.टी.एफ ने तुरंत कारवाई करते हुए स्पैशल नाकाबंदी की गई तो उसी दौरान सामने से आ रही एक कार को शक के आधार पर चैकिंग के लिए रोका गया। तलाशी दौरान 710 ग्राम हैरोइन की खेप बरामद की। पुलिस ने तुरंत कार चालक को गिरफ्तार कर उसकी पहचान हर्ष वर्मा (28) वासी महावीर कालोनी भामिया खुर्द के रूप में की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़ी गई हैरोइन की अंतराष्ट्रीय बाजार में करीब साढे 3 करोड़ रूपए कीमत आंकी जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मोहाली एस.टी.एफ पुलिस स्टेशन में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहित मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

हौजरी का काम नहीं चला तो नशा बेचने लगा
इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि हैरोइन सहित पकड़ा गया आरोपी हर्ष वर्मा पहले हौजरी का कारोबार करता था लेकिन कई सालों से उस का हौजरी का काम घाटे में चल रहा था। जिस के बाद उसने अवैध लाटरी का काम शुरू कर दिया लेकिन पुलिस ने लाटरी का काम भी बंद करवा दिया। जिसके बाद उसने हैरोइन की तस्करी का काम शुरू कर दिया और आरोपी यह हैरोइन की खेप दिल्ली से नाईजीरियन से सस्ते रेट में खरीद कर लाया था। आरोपी पर पहले भी गैंबलिंग एक्ट के दो मामले दर्ज है। आज आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा तांकि ग्राहकों के बारे में पूछताछ की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News