नशीले पदार्थ की डिलीवरी करने के लिए लड़कों ने बनाया ऐसा प्लान कि पुलिस भी रह गई हक्की-बक्की

8/1/2020 11:06:05 AM

फिल्लौर(भाखड़ी): गांव अक्लपुर में माहौल उस वक्त तनावपूर्ण हो गया, जब गांव में 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 लड़के जैसे ही गांव में दाखिल हुए उनके हाथों में मोटरसाइकिल की सीट के साथ छुपाकर रखे तेजधार हथियार देखते ही गांव के एक लड़के ने गांववासियों को फोन कर उनके संबंध में आगाह कर दिया।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही गांव के लोग घरों से बाहर निकल हर तरफ फैल गए। मोटरसाइकिल सवार लड़कों को गांव में चक्कर लगाते देख गांववासी अमनदीप ने उन्हें रोककर बात करनी चाही तो मोटरसाइकिल के पीछे बैठे तस्कर के साथी मनी ने तेजधार हथियार से अमनदीप के सिर पर हमला कर उसे घायल कर दिया। जैसे ही गांववासियों ने उन्हें घेरा डाल पकड़ने की कोशिश की तो तस्करों ने अपने मोटरसाइकिल गांव नंगर की तरफ भगा लिए। गांव के लड़के भी मोटरसाइकिलों पर उनके पीछे लग गए तो तस्कर सीधा हाईवे पर चढ़ कर गोराया की  तरफ निकल गए।

गांववासी जब फिर उनके नजदीक पहुंचे तो तस्करों ने धक्का देकर उन्हें मोटरसाइकिल से गिरा दिया जिससे जगदीश और सुखजीत दोनों घायल हो गए और उनका मोटरसाइकिल भी टूट गया। इससे पहले कि तस्कर भागने में कामयाब हो पाते, उनके मोटरसाइकिल के आगे का टायर फट गया और वे सड़क पर घसीटते दूर तक चले गए । घटना से गांधी पुत्र काला वासी कतपालों बूरी तरह से घायल हो गया जबकि उसके पीछे बैठा उसका साथी मनी पुत्र राजू का बचाव हो गया। अपने साथियों का पीछा होता देख दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार उनके दोनों साथी भागने में कामयाब हो गए। 


Vatika

Related News