Facebook ने उजाड़ा इस शख्स का घर, 3 बच्चों की मां प्रेमी संग हुर्इ फरार

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 03:15 PM (IST)

खन्ना (कमल): आज के समय में लगभग हर व्यक्ति फेसबुक पर एक्टिव है। फेसबुक एक ऐसा साधन है जिसके जरिए आप एक-दूसरे को बिना जानें भी जुड़ सकते हैं। वहीं अब फेसबुक के जरिए एक बसा बसाया परिवार उजडऩे का मामला सामने आया है। फेसबुक की दोस्ती में अंधी हुई मां  अपने 3  बच्चों एवं नकदी के साथ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, जिसकी तलाश में महिला का पति ढूंढता हुआ खन्ना आ पहुंचा। 

PunjabKesari

पत्रकारों से बाचतीच करते हुए हरियाणा के जिला रेवाड़ी के गांव गोकुलगढ़ निवासी सुरेश यादव (42) ने बताया कि उसकी पत्नी चंदा उर्फ चांदनी (40) अपने तीन बच्चों के साथ 18 जून 2018 से घर से लापता है, जिसे काफी ढूंढने के बाद भी कुछ सुराग नहीं मिला। उसने 25 जून को गोकुलगढ़ में मामला दर्ज करवा दिया। सुरेश ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी घर से जाते हुए अपने साथ तीनों बच्चे (दो बेटियों मुस्कान व खुशी एवं एक बेटा सचिन) जिनकी उम्र क्रमश: 12, 8 एवं 6 साल है, के साथ साथ घर में रखे करीब 35 हजार रुपए भी ले गई। 

PunjabKesari

सुरेश यादव के अनुसार काफी खोजबीन करने के बाद जब उसने अपनी पत्नी के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वह रोजाना एक फोन नंबर पर लंबी बातें करती थीं और जब सुरेश ने उस नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि वह फोन नंबर खन्ना के पास स्थित गांव भादला की एक मिल कार्यरत किसी युवक का है।  उसने बताया कि जब वह उक्त मिल में पहुंचा तो वहां बिंद्र नाम के युवक के पास वह फोन नंबर था जिससे पता चला कि उसके फोन से दिलप्रीत (28) जोकि खन्ना के नजदीकी गांव कौड़ी का रहने वाला है, उसके  फोन से बातचीत करता था। उसके बाद वह गांव कौड़ी में दिलप्रीत के घर गया, जहां से पता चला कि दिलप्रीत भी 18 जून से घर से लापता है।

PunjabKesari
सुरेश के अनुसार दिलप्रीत की इस करतूत को लेकर वह गांव के गण्यमान्य व्यक्तियों के पास पहुंचा, जिन्होंने पुलिस थाना सदर में उसके साथ जाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सुरेश ने मीडिया के माध्यम से स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि उसके बच्चों को उसे वापस दिलाया जाए। वहीं दूसरी तरफ इस संबंध में संपर्क करने पर थाना सदर खन्ना के एस.एच.ओ. विनोद कुमार ने कहा कि यदि इस संबंध में हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तो जब भी हरियाणा पुलिस खन्ना पुलिस से संपर्क करेगी तो हर संभव सहयोग किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News