नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने ही काट डाला बाप का गला

4/21/2021 5:23:11 PM

फरीदकोट: गांव दीप सिंह वाला में 17 अप्रैल को किसान हरपाल सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। फरीदकोट के एस.सी बाल कृष्ण सिंगला ने प्रैस कॉन्फ्रैंस करके पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किसान की हत्या उसी के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक के बेटे ने सारी सच्चाई बयान कर दी। किसान का लड़का नशे का आदी है जिसके कारण समय-समय पर वह अपने पिता से पैसे की मांग करता रहता था। जिसके कारण अक्सर पिता-बेटे में लड़ाई होती रहती थी। इस कारण घर में हमेशा ही क्लेश का माहौल रहता था।

उन्होंने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए मृतक के लड़के ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हरपाल सिंह को पहले नशे का टीका लगाया व बाद मेें छत पर उन्हें ले जाकर गले में रस्सी डालकर नीचे लटका दिया। उन्होंने इस हत्या को खुदकुशी का मामला बनाने की कोशिश की लेकिन हरपाल का वजन ज्यादा होने कारण उसका सिर धर से अलग हो गया। जिसके बाद हत्यारों ने किसान का सिर घर के ही आंगन में गाड़ दिया था।

पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।


Content Writer

prince

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static