Love Marriage करवाने वाले शख्स ने पत्नी से झगड़ कर जो किया, जान आपके खड़े हो जाएं रोंगटे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 10:40 AM (IST)

साहनेवाल: कुछ हफ्ते पहले लुधियाना में एक ताए द्वारा अपने मासूम भतीजे को जायदाद के लालच में नहर में फैंकने का सनसनीखेज मामले के बाद लुधियाना के बाहरी थाना कूमकलां में फिर से खून में पानी पड़ने का एक और मामला सामने आया है। जहां कलयुगी पिता ने ही अपने अढ़ाई वर्षीय मासूम पुत्र को नहर में कथित तौर पर फैंक दिया।

PunjabKesari

थाना कूमकलां पुलिस ने पहले इस मामले में पिता-पुत्र के एक साथ लापता होने के चलते पत्नी के बयान पर अगवा का मामला दर्ज किया था, लेकिन फिर बाद में शिकायतकर्त्ता पत्नी को अपने ही पति पर शक हुआ तो उसने पुलिस को बयान दिए कि उसके पति द्वारा ही उसके मासूम बच्चे को अगवा कर नुक्सान पहुंचाने का शक हो रहा है। इसके बाद थाना पुलिस ने बीते 11 सितम्बर को हरजीत कौर पत्नी भूपिंद्र सिंह निवासी मनयूरवाल बेट, थाना ढेलवा, कपूरथला हाल निवासी श्री भैणी साहिब के बयानों पर भूपिंद्र सिंह के खिलाफ ही हत्या का केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाना शुरु किया। पुलिस ने जब भूपिंद्र सिंह को गिरफ्तार किया तो उस द्वारा खुलासों को सुन कर सबके होश उड़ गए। इस संबंध में थाना मुखी कुलबीर सिंह ने बताया कि 1 सितम्बर की शाम भूपिंद्र सिंह अपने अढ़ाई वर्ष बेटे गुरकीरत सिंह गैरी के साथ घर यह कह कर गया था कि वह बच्चे को घुमा कर लाता है, लेकिन फिर दोनों वापस घर नहीं पहुंचे। भूपिंद्र की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने दोनों के अगवा का केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया, लेकिन फिर हरजीत कौर ने अपने ही पति पर शक जाहिर किया तो पुलिस ने इस एंगल से भी कार्रवाई को आगे बढ़ाया तो भूपिंद्र सिंह कटाणी कलां चौक में पुलिस के हाथ आ गया।

जब पुलिस ने उसे काबू कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने रौंगटे खड़े करने वाला खुलासा किया। थाना मुखी ने बताया कि भूपिंद्र सिंह ने पुलिस के आगे माना के उसका हरजीत कौर से प्रेम विवाह करीब 5 वर्ष पहले हुआ था। विवाह के बाद वह हरजीत की भूआ के पास श्री भैणी साहेब आकर रहने लगे। हरजीत पढ़ी लिखी थी व अपना बुटीक चलाती थी जबकि वह खुद केवल 8 क्लास पास था और कोई कार्य नहीं करता था। इस कारण दोनों पति-पत्नी में आपस में लड़ाई-झगड़ा रहता था। हरजीत के रिश्तेदार भी उसे जलील करते थे, लेकिन कई घंटे शराब पीने के बाद जब वह अपने बेटे गुरकीरत गैरी को साथ लेकर गुरथली के पुल पर पहुंचे तो उसने अपने बेटे को तो नहर में फैंक दिया, लेकिन फिर उसका अपना हौसला नहर में छलांग मारने का नहीं पड़ा। वहीं से वापस आकर छुपकर रहने लगा। थाना मुखी ने बताया कि मुलजिम पिता भूपिंद्र सिंह को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

कलयुगी पति ने प्रेम विवाह की निशानी खत्म की
मुलजिम भूपिंद्र सिंह हरजीत कौर ने 5 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों हरजीत की गांव श्री भैणी साहिब में रहती बूआ के पास किराए के मकान में रहने लगे। इस दौरान उनके प्यार की निशानी गुरकीरत सिंह गैरी का जन्म हुआ, लेकिन कलयुग के दौर में प्रेम विवाह में एक जहर जैसी कौड़ी याद भूपिंद्र सिंह द्वारा के प्यार की निशानी गुरकीरत सिंह गैरी को अपने हाथों से खत्म करने से जुड़ गई। आरोपी भूपिंद्र सिंह समाज की नजरों में कलयुगी पिता व बेवफा पति साबित हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News