लॉकडाऊन में राहत मिलते ही स्पा सैंटरों में पहुंचा स्टाफ, ग्राहकों को दे रहे स्पैशल पैकेज का लालच

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 06:25 PM (IST)

लुधियाना(रिशि): पुलिस द्वारा लॉकडाऊन में लोगों को घरों से बाहर आने की राहत दिए जाने कुछ दिनों बाद ही स्पा सैंटरों में स्टाफ पहुंच गया है जिनकी ओर से पहले आ चुके ग्राहकों की पुरानी लिस्टों को खंगाला जा रहा है और उन्हें फोन के माध्यम से स्पैशल पैकेज का लालच देकर बलाने का प्रयास किया जा रहा है। शहर में कई ऐसे स्पा सैंटर भी हैं जहां पर विदेशी युवतियों को बुलाकर देह व्यापार करवाया जाता रहा है। समय-समय पर पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले इस बात का प्रमाण है। वहीं अब फिर से कई स्पा सैंटरों में अवैध काम को आरंभ होने की चर्चा है।

रेट किया कम, कोरोना टैस्ट का भी दावा
सूत्रों के अनुसार अवैध स्पा सैंटर चलाने वालों की ओर से पहले के मुकाबले रेट कम कर दिए गए हैं, ताकि कोरोना वायरस का डर भूलकर ग्राहक उन तक पहुंच सके। वहीं फोन करने वाले की ओस से कोरोना वायरस जैसी बात न होने का पूरा आश्वासन भी दिया जाता है। इतना ही नहीं, युवतियों का कोरोना टैस्ट तक करवाए जाने के दावे किए जा रहे हैं।

बंद दौरान हो चुकी है एफआईआर
ऐसा नहीं है कि कमिश्ररेट पुलिस की ओर से इन्हें किसी प्रकार की कोई ढील दी गई है या फिर अवैध काम करने वालों को बख्शा जाएगा, क्योंकि बंद के दौरान भी स्पा सैंटर खोलने की 2 एफ.आई.आर पुलिस ने डिजास्टर मैनेजमैंट एक्ट के अधीन दर्ज की हैं। सूत्रों के अनुसार अब कई स्पा सैंटरों पर विदेशी लड़कियां काम कर रही है, जबकि कानूनी तौर पर वे काम नहीं कर सकतीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News