पटियाला पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, उठाई यह मांग

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 10:28 AM (IST)

चंडीगढ़ (शर्मा): पटियाला में हुई घटना के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा के नेताओं ने पटियाला पहुंचकर वहां के गणमान्य से मिलकर जहां हालात का जायजा लिया वहीं प्रसिद्ध काली माता मंदिर में नतमस्तक होकर माता जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। 

इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने माता जी के चरणों में पंजाब में शांति और सद्भावना के लिए प्रार्थना की। अश्वनी शर्मा के साथ प्रदेश महासचिव डा. सुभाष शर्मा, राजेश बागा, पूर्व मंत्री फतेहजंग सिंह बाजवा आदि उपस्थित थे। अश्वनी शर्मा ने कहा कि पटियाला में हुई घटना आम आदमी पार्टी द्वारा रची गई सोची-समझी साजिश है। जब से आम आदमी पार्टी पंजाब में सत्ता में आई है तभी से ही कुछ राष्ट्र विरोधी व अराजकता फैलाने वाले तत्वों ने पंजाब में फिर से सिर उठाना शुरू कर दिया है जोकि गंभीर चिंता का विषय है।

शर्मा ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने में दो बार जिला कार्यालयों के समक्ष खालिस्तानी झंडे फहराए जा चुके हैं, जिसके स्पष्ट संकेत हैं कि पंजाब में खालिस्तान का मुद्दा एक बार फिर गर्माने लगा है। अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब, जो कि आतंकवाद के लंबे काले दौर से गुजरा है, वहां ऐसी धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली घटनाओं को पुलिस की आंखों के सामने होने दिया जाना, यह सोचने का विषय है कि इसके पीछे किसका और क्या मकसद है? इस घटना के भविष्य में भी दूरगामी परिणाम हो सकते हैं।

अश्वनी शर्मा ने पंजाब वासियों से शांति और सद्भावना बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा कि हम सबको बड़ी परिपक्वता और संवेदनशीलता के साथ काम करना होगा ताकि राष्ट्र विरोधी व अराजकता फैलाने वाले तत्वों के नापाक मंसूबों पर पानी फेरा जा सके। अश्वनी शर्मा ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए इस घटना के आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की ताकि भविष्य में पंजाब में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News