बच्ची ने स्कूल Teacher के सामने खोली 'मां' की पोल, बंद कमरे में करती थी ये दरिंदगी...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 03:30 PM (IST)

संगरूर: ज़िला संगरूर के गांव कमालपुर में एक 9 वर्षीय बच्ची को उसकी सौतेली मां द्वारा अत्याचार किए जाने की खबर सामने आई है। बच्ची के शरीर पर लोहे के गर्म चिमटे से  इस तरह जख्म किए कि देखने वाले की रूंह अंदर तक कांप गई। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़ित बच्ची स्कूल गई तो उसके शरीर पर हुए जख्मों के बारे अध्यापकों ने पूछा। स्कूल अध्यापकों की तरफ से इस बात की जानकारी तुरंत गांव वासियों को दी गई।

गांव के लोग बच्ची को लेकर एस.एस.पी संगरूर मनदीप सिंह सिद्धू के पास पहुंच गए। जिला चाइलड प्रोटेक्शन अफ़सर नवनीत कौर ने इस दरिंदगी को देखते हुए ख़ुद आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कहा। एस.पी. (डी) पलविन्दर सिंह चीमा ने बताया कि बच्ची की सारी दास्तां सुन ली गई है और  सौतेली मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव वासियों ने बताया कि बच्ची की मां बबली कौर हमेशा उस पर अत्याचार करती थी और उसको धमकी भी देती थी कि किसी को कुछ बताया तो उस पर और भी अत्याचार करेगी। लड़की केवल 5 महीने की थी जब उसकी माता की मौत हो गई थी। उसकी बुआ ने उसको पाला है। उसके पिता जगतार सिंह ने बबली के साथ दूसरा विवाह कर लिया था। करीब डेढ़ साल पहले ही लड़की गांव कमालपुर आई थी। उस समय से ही उसकी माता उसकी मार पिटाई कर रही थी। 

 क्या कहना SSP संगरूर का 
मनदीप सिंह सिद्धू आई. पी.एस. एस.एस. पी. संगरूर ने इस संबंधित कहा कि समाज के लोगों को इस तरह के अत्याचार करने वाले व्यक्तियों का चेहरा समय सिर पुलिस प्रशासन के ध्यान में लाना चाहिए जिससे ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि गांवों में नौजवानों, समाज सेवीं नेताओं को यह बात यकीनी बनानी चाहिए कि यदि कोई भी इस तरह की समस्या किसी गांव में आ रही है तो उसकी सूचना संबंधित थाने अंदर तुरंत दी जाए। सिद्धू ने कहा कि पीड़ित बच्ची का इलाज करवाया जा रहा है और एस.पी.डी. को इस संबंधित कार्रवाई करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News