''पंगा'' लेकर बुरा फंसी अभिनेत्री कंगना रनौत, अब महिला कमीशन ने भी लिया कड़ा एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 05:10 PM (IST)

चंडीगढ़(अमन): बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कंगना रनौत पंजाबियों के साथ पंगा लेकर बुरा फंस गई है। उसके 100 रुपए वाले दिए बयान का मुद्दा लगातार भड़कता जा रहा है। इसी मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला कमीशन पंजाब की तरफ से अभिनेत्री कंगना रनौत को नोटिस जारी किया है।

मिली जानकारी मुताबिक 20 तारीख़ को किरणदीप कौर की तरफ से ई-मेल के द्वारा एक शिकायत दी गई थी। इसी शिकायत संबंधी पंजाब और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भी लिखा गया था। किरणदीप की तरफ से भेजी गई शिकायत को लेकर सख़्त एक्शन लेती महिला कमीशन पंजाब ने उसे नोटिस जारी किया है, जिस संबंधी उसे 14 दिसंबर तक जवाब देने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari

जिक्रयोग है कि कंगना रनौत का पंजाब भर में विरोध हो रहा है। किसान धरने में शामिल बुज़ुर्ग महिला के बारे में टिप्पणी करने पर कंगना की जमकर आलोचना की जा रही है, जहां आम लोगों की तरफ से उसे हिदायतें दीं जा रही हैं, वही पंजाबी कलाकार भी कंगना पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। हाल ही में पंजाबी गायक और अदाकार गिप्पी ग्रेवाल ने कंगन रणौत पर अपनी भड़ास निकाली है। ट्विटर पर कंगना रनौत को टैग करते गिप्पी ग्रेवाल ने लिखा। 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए कंगना रनौत, बिना किसी तथ्य और जानकारी के इतना घटिया बोलने के लिए। उम्मीद करता हूं कि तुम जल्द ठीक होगी और बिना किसी पक्षपात के स्थिति को देखने के योग्य होगी.. यह सिर्फ़ मिट्टी के साथ जुड़े किसानों का मामला नहीं, बल्कि हर भारतीय से जुड़ा मामला है।’ 

PunjabKesari

बुज़ुर्ग महिला ने भी दिया करारा जवाब
वही कंगना के ट्वीट का जवाब देते 85 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला ने उस खिलाफ रोष जताया है। बुज़ुर्ग महिला महेन्दर कौर ने कहा कि उसके पास 13 एकड़ जमीन है और 10 मजदूर उसके खेतों में काम करते हैं। वह किसान भाइयों के हकों के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रही है और आगे भी इसी तरह करती रहेगी। 100 रुपए वाली बात लिख कर कंगना रनौत ने किसानों का अपमान किया है, जिसकी सजा उसे मिलनी चाहिए।

बुज़ुर्ग बीबी महेन्दर कौर और उसके पति ने कहा कि कंगना चाहे तो वह उसे मजदूरी पर रख सकते हैं। इस तरीके से किसी का भी अपमान करने वाली वह कौन होती है। उसने ऐसा क्या देखा है कि 100 रुपए वाली बात लिख कर किसानों का अपमान किया है। हम कंगना रनौत का विरोध करते हैं। इसके साथ ही केंद्र सरकार का भी हम विरोध करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News