विद्यार्थियों ने फीस के विरोध में दिया धरना, काउंटर करवाया बंद

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 07:23 PM (IST)

फरीदकोट जुलाई (हाली): पंजाब स्टूडैंट्स यूनियन की तरफ से सरकारी ब्रजिन्दरा कालेज फरीदकोट में एस.सी. विद्यार्थियों ने कालेज का मुख्य गेट बंद करके फीसों के विरोध में धरना दिया और फीसें भरवाने वाला काऊंटर भी बंद किया गया। 

पी.एस.यू. की जोनल प्रधान हरदीप कौर कोटला ने बताया कि एस.सी. विद्यार्थियों को धरना लगाए चौथा दिन हो गया है। उन्होंने बताया कि आज विद्यार्थियों ने कालेज का मुख्य गेट बंद करने के साथ-साथ फीसों का काउंटर भी बंद किया गया। उन्होंने कहा कि एक तरफ जनरल विद्यार्थियों से 
पी. टी. ए. फंड वसूल किया जा रहा है और दूसरी तरफ एस.सी. विद्यार्थियों से न लौटाने योग्य फीसें वसूली जा रही हैं और फीसों के बिना दाखिला फार्म जमा नहीं किये जा रहे। 

इस मौके जिला नेता सुखप्रीत कौर और मनदीप कौर ने कहा कि यदि विद्यार्थियों के साथ किसी भी तरह की असुखद घटना घटती है तो इस का जिम्मेदार कालेज प्रबंधक और जिला प्रशासन होगा। उन्होंने कहा कि यदि एस. सी. विद्यार्थियों से फीसें लेनी बंद न की तो आने वाले दिनों में प्रिंसिपल के दफ्तर को ताला लगाया जाएगा। इस मौके विद्यार्थी नेता साहिलदीप सिंह, जगदीप सिंह, सच किरण, मनप्रीत कौर, सुखजिन्दर सिंह, गुरप्रेम सिंह, प्रदीप कौर, सिमरन कौर ने संबोधन किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News