ट्विटर पर Trend कर रहा #JEEMains2021Postpone; पढ़ें पूरी खबर

4/18/2021 11:00:09 AM

लुधियाना(विक्की): कक्षा 12वीं के लिए सी.बी.एस.ई. बोर्ड परीक्षा स्थगित होने के बाद, ज्वाइंट एंट्रैंस टैस्ट (जे.ई.ई.) मेन अप्रैल और मई सत्रों के लिए उपस्थित होने वाले विभिन्न उम्मीदवार अब बी.टैक और बी.ई. एंट्रैंस एग्जाम के तीसरे सत्र को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। जे.ई.ई. मेन सत्र 27 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच होना है। 

PunjabKesari

जे.ई.ई. मेन (अप्रैल सत्र) के स्थगित होने के बारे में अभी तक नैशनल टैस्टिंग एजैंसी ने कोई घोषणा नहीं की है। तीसरे सत्र के लिए प्रवेश पत्र अभी जारी नहीं किए गए हैं। हालांकि, हॉल टिकट को एन.टी.ए. द्वारा जल्द ही जारी किए जाने की संभावना है क्योंकि जे.ई.ई. मेन अप्रैल सत्र के लिए पंजीकरण 4 अप्रैल को समाप्त हुआ और परीक्षाएं 10 दिनों में शुरू होने की उम्मीद है। इतनी ही नहीं ट्विटर पर #JEEMains2021Postpone भी ट्रैंड करने लगा है। छात्र  जे.ई.ई. मेन को स्थगित करने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि यदि बोर्ड परीक्षाएं स्थगित हो सकती हैं तो जे.ई.ई. मेन क्यों नहीं?

PunjabKesari

छात्र दे रहे हैं बीमारी का हवाला
पहले एन.टी.ए. द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार जे.ई.ई. मेन (मई सत्र) 24 से 28 मई के बीच आयोजित किया जाएगा। एन.टी.ए. ने पहले ही जे.ई.ई. मेन फरवरी और मार्च सत्र का संचालन किया है और उन दोनों के लिए परिणाम घोषित किया है। देशभर के कुल 6 उम्मीदवारों ने जे.ई.ई. मेन फरवरी में 100 पर्सैंटाइल हासिल किए थे। जे.ई.ई. मेन मार्च सत्र में कुल 13 उम्मीदवारों ने पर्सैंटाइल हासिल किए थे।

PunjabKesari

जे.ई.ई. मुख्य उम्मीदवार पूरे राज्यों में कोविड-19 महामारी के प्रसार से उत्पन्न स्वास्थ्य जोखिमों का हवाला देते हुए परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध कर रहे हैं। छात्रों में से एक ने कहा, “हमारी पहली प्राथमिकता परीक्षा से अधिक स्वास्थ्य है कृपया जे.ई.ई. मेन्स (अप्रैल) स्थगित करें।”


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static