60 फुट ऊंची पानी की टैंकी से छलांग लगा किया Suicide, जमीन पर गिरते ही दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 02:12 PM (IST)

जालंधर: रविवार की देर रात गुरु नानकपुरा फाटक नजदीक एक महिला ने 60 फुट ऊंची पानी की टैंकी से छलांग लगा दी। महिला नीचे आकर मुंह के बल गिरी जिसका सिर और मुंह एक बड़े पत्थर से टकराया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे स्थानीय लोगों ने महिला का खून से लथपथ शव देख कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना नई बारादरी की पुलिस ने मौके ओर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। फिलहाल मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिलने के कुछ ही मिनटों बाद वह मौके पर पहुंच गए थे। लाश के आसपास से पुलिस को कोई पर्स या अन्य सामान या सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने महिला की पहचान करवाने के लिए आसपास के कई लोगों से पूछताछ की लेकिन नहीं हो पाई। उसका मुंह व सिर बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो चुका था। मुंह के बल गिरने के कारण उसके सिर और मुंह की हड्डियां भी टूट चुकी थीं। हालांकि किसी द्वारा मारे जाने का नहीं सबूत मिला है जिसके चलते पुलिस इसे सुसाइड ही मान रही है। पहचान न होने के कारण शव7 2 घंटे के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतका की पहचान होने के बाद ही सुसाइड के कारणों का पता लग सकेगा।

लापता लोगों की लिस्ट खंगाल रही पुलिस
महिला की पहचान न होने के कारण पुलिस अलग-अलग थानों की पुलिस द्वारा दर्ज की रिपोर्टों लिस्ट खंगाल रही है। राज्य के सभी थानों की पुलिस को भी महिला की तस्वीरें भेज दी गई हैं। थाना नई बारादरी के प्रभारी कमलजीत सिंह ने कहा कि जल्द ही महिला की पहचान करवाकर सुसाइड करने के कारणों को खोज लिया जाएगा। मृतका की उम्र 30 से 32 साल की है। घटना देर रात की होने के कारण कोई भी चश्मदीद नहीं मिला है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News