गुटका साहिब की कसम खाकर सत्ता में आने वाली कैप्टन सरकार खो चुकी है जनाधारः सुखबीर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 05:04 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): नवांशहर में पार्टी वर्करों को संबोधित करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि श्री गुटका साहिब की सौगंध लेकर सत्ता हासिल करने वाली कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार अपना जनाधार पूरी तरह से खोह चुकी है। पंजाब में आयोजित होने जा रही नगर कौंसिल चुनावों में अधिकार सत्ताधारी पार्टी के दबाव में आकर यदि पक्षपात नही करते है तो काग्रेस उम्मीदवारों की जमानते जब्त हो जाएगी। पार्टी प्रधान आज नवाशहर के चंडीगढ़ रोड पर पार्टी वर्करों के समूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुटका साहिब की सुंगध खाकर पंजाब की सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस सरकार का झूठ अब पंजाब की जनता समझ चुकी है तथा सत्ताधारी पार्टी के किसी भी झूठे भरोसे में आने वाली नही है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में किसानों की हमदर्द केवल शिरोमणि अकाली की पार्टी रही है। जिस एम.एस.पी. छिन्न जाने से आज किसान भयभीत होकर आंदोलन कर रहे है उसे प्रकाश सिंह बादल की ओर से ही लागू करवाया गया। पंजाब में मंडीकरण, ट्यूबल लगाने तथा किसानों को मुफ्त बिजली इत्यादि सुविधाएं देने का श्रेय प्रकाश सिंह बादल को हाता है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ने अपने 10 वर्ष के शासन काल में पंजाब का अभूतपुूर्व विकास किया है। परन्तु पंजाब की मौजूदा सरकार उसे विकास पथ को आगे जारी नही रख पाई है जिसके चलते एक बार फिर से पंजाब पिछडे राज्यों में शामिल होता जा रहा है। 

पूर्व मंत्री सोहन सिंह ठंडल ने कहा कि प्रदेश के मुखिया अमरिंदर  सिंह ने अन्नदाता किसान की समस्याओं को लेकर आंखे मूंद रखी है। किसानों की समस्याओं को लेकर उसे प्रदेश का मुख्य मंत्री होने के नाते प्रधानमंत्री से बात करनी चाहिए थी परन्तु किसानी अंदोलन के दौरान मुख्य मंत्री कै. केवल एक बार दिल्ली गए है तथा वह भी गृह मंत्री अमित शाह से मिल कर वापिस आ गए है जबकि पंजाब की जनता यह जानती है कि उनकी अमित शाह से मुलाकात का मुद्दा क्या था। इस अवसर पर शहरी प्रधान शंकर दुगल, देहाती प्रधान बुद्ध सिंह बलाकीपुर, गुरबखश सिंह खालसा तथा हलका इंचार्ज जरनैल सिंह वाहिद ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर पार्टी प्रधान सुखवीर सिंह बादल ने पार्टी फंड दशबंद निकालने वाले पार्टी नेताओं को प्रशंसा पत्र भेट कर सम्मानित भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News