रेत माफिया को लेकर खैहरा ने घेरी कैप्टन सरकार, किए कई बड़े खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 07:05 PM (IST)

जालंधरः पंजाब में तेजी से चल रही गैर-कानूनी माइनिंग माफिया को लेकर पंजाब एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा बड़े खुलासे किए गए हैं। उन्होंने प्रैस कॉफ्रेंस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर सीधे तौर पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में माइनिंग माफिया का बहुत बड़ा स्कैंडल चल रहा है और यह स्कैंडल राजनीतिक बढ़ावे के बिना नहीं चल सकता।

सुखपाल खैहरा ने कहा कि रोपड़ जिले में चल रहे रेत माफिया पर गुंडा टैक्स की कलेक्शन को लेकर हाईकोर्ट द्वारा सी.बी.आई. जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह रेत माफिया जितना भी माल रेत, बजरी का निकलता है, उसपर 5 रुपए प्रति स्केयर फुट ले रहे हैं। क्रशर मालिकों का कहना है कि इस गुंडा टैक्स ने उनका सारा व्यापार ही बंद कर दिया है। 

रोपड़ का प्रशासन गुंडा टैक्स को रोकने में रहा पूरी तरह फेल
उन्होंने कहा कि जब रोपड़ प्रशासन गुंडा टैक्स को रोकने में फेल हुआ तो हाईकोर्ट ने दखल दी। उन्होंने कहा कि रोपड़ के सी.जी.एम. हरसिमरनजीत सिंह रुप बदलकर गए और गुंडा टैक्स की जांच करने के साथ-साथ वीडियो क्लिप्स लेकर सारी रिपोर्ट हाईकोर्ट को दी और हाईकोर्ट ने गुंडा टैक्स कलेक्शन को लेकर सी.बी.आई. जांच के आदेश दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News