इस जिले में आमने-सामने हुए शिव सेना व अमृतपाल के समर्थक, माहौल तनावपूर्ण

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 03:51 PM (IST)

अमृतसर:  अमृतसर में आज एक बार फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया। जानकारी के अनुसार एक तरफ शिव सेना बाल ठाकरे के पदाधिकारी अपने समर्थकों सहित अमृतपाल सिंह का पुतला फूंकने के लिए पहुंचे वहीं दूसरी तरफ सिख जत्थेबंदियों द्वारा इसका विरोध किया गया। इस मौके पर पहुंची पुलिस ने धरने को मुलतवी करवा दिया।

बताया जा रहा है कि शिव सेना बाल ठाकरे विरोध करने के लिए वीरवार दोपहर को अमृतसर के संत सिंह सुक्खा सिंह चौक पहुंची। इस मौके प्रधान संजीव भासकर ने बताया कि अमृतपाल द्वारा अजनाला में की घटना निंदनीय है। एक तरफ श्री गुरु ग्रंथ साहिब को ढाल बनाकर थाने में हमला किया गया व पुलिस पर दबाव बनाया गया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस आज तक उस घटना पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है। जिसके चलते आज रोष प्रदर्शन किया गया। 

वहीं सिख जत्थेबंदियों द्वारा सख्त चेतावनी दी गई कि वह अमृतपाल का पुतला नहीं फूंकने देंगे। उन्होंने कहा कि शिव सेना सिखों के खिलाफ बोलती है और भिंड़रांवाला का पुतला फूंके जाते हैं। शिव सेना ऐसा करके पंजाब का माहौल खराब करना चाहती है। शिव सेना के संजीव भास्कर ने कहा कि पुलिस ने 7 दिन का और समय मांगा है। अगर 7 दिन में अमृतपाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई तो फिर से उसका पुतला फूंकेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News